असम में ड्रग्स तस्करी का हुआ खुलासा, करोड़ों रुपए के हेरोइन और अन्य मादक पदार्थ हुए बरामद

असम राइफल्स ने शनिवार को चंदेल जिले में मोल्टुक (Moltuk) गांव के पास भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद की है जिसकी कीमत छह करोड़ से भी ज्यादा बताई जा रही है। असम राइफल्स के महानिरीक्षक ने इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उन्हें भारत म्यांमार सीमा पर मादक पदार्थों की खेप की आवाजाही की जानकारी मिली थी जिस पर कार्रवाई करते हुए यह कामयाबी मिली है।

उन्होंने बताया कि म्यांमार से असम तक भारत म्यांमार सीमा पर मादक पदार्थों की खेप की संभावित आवाजाही के संबंध में एक विशिष्ट खुफिया इनपुट के आधार पर, तैनात सैनिकों ने मोल्टुक के क्षेत्र में एक तेज संचालन शुरू किया। मोल्टुक गांव के आस-पास के वन क्षेत्र में व्यापक तलाशी अभियान चलाते हुए, 6.4 करोड़ रुपये की कीमत के 670 ग्राम हेरोइन और 1,24,000 WIY टैबलेट जब्त किए गए हैं। आगे की कार्रवाइ और जांच के लिए नशीले पदार्थों को चंदेल पुलिस को सौंप दिया गया है।

पंजाब में नशा तस्करों के खिलाफ केस दर्ज

पंजाब के बठिंडा जिला पुलिस ने शुक्रवार को विभिन्न स्थानों से लाहन, अवैध शराब, नशीली गोलियां बरामद कर नशा तस्करों के खिलाफ केस दर्ज किया। एंटी नारकोटिक्स बठिंडा के इंचार्ज एसआइ तेजिंदर सिंह के मुताबिक एसआइ जगरूप सिंह की अगुआई में पुलिस टीम गांव तुंगवाली से गांव चक फतेह सिंह वाला लिंक रोड पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान टीम को एक गाड़ी में सवार कुछ लोगों पर शक हुआ तो उनको रोक कर तलाशी ली गई। उन्हें गाड़ी में सवार आरोपित जसवंत सिंह उर्फ जस्सा निवासी वार्ड नंबर 12 मौड़ मंडी, शिदा सिंह निवासी मौड़ चढ़त सिंह वाला व सुखप्रीत सिंह उर्फ गग्गी निवासी गांव रामगढ़ भूंदड़ की तलाशी में 60 नशीली दवा की शीशियां व 600 नशीली गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने तीनों आरोपितों को मौके पर ही गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com