असम-गुजरात के CM को कांग्रेस ने जगाया, लेकिन PM अभी भी सो रहे: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री (Prime Minister) पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने लिखा है कि कांग्रेस पार्टी ने असम और गुजरात के मुख्यमंत्रियों को गहरी नींद से जगाया है। राहुल गांधी ने ट्वीटकर आगे लिखा कि प्रधानमंत्री अभी भी सो रहे हैं। हम उन्हें भी उठाएंगे।

बता दें कि कांग्रेस के दो मुख्यमंत्रियों द्वारा किसानों का कर्ज माफी किए जाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी थी। संसद सत्र के दौरान जाते वक्त जब पत्रकारों ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में किसानों का कर्ज माफ किए जाने के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा कि देखा, देखा आपने काम शुरू हो गया है।

राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा था कि किसानों का कर्ज माफ करने में हमारी राज्य सरकार को कुछ ही घंटे लगे, विपक्ष किसानों का ऋण माफ करने के लिए नरेंद्र मोदी सरकार को मजबूर करेगा। उन्होंने कहा कि भारत के किसानों को आश्वासन दिया कि उनके हितों का ध्यान रखा जाएगा। केन्द्र सरकार केवल अमीर लोगों के ऋण माफ करती है। सभी किसानों का कर्ज माफ होने तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सोने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि सरकार ने किसानों और छोटे दुकानदारों का पैसा चुरा लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com