अवॉर्ड फंक्शन में बेबो के इस हॉट लुक को देख कर लाखों फैंस फिदा, देखिए तस्वीरें…

करीना लक्स गोल्डन अवॉर्ड्स शो में पहुंची। इस शो में करीना पिंक ड्रेस में पहुंची। करीना कपूर ने रेड कार्पेट पर एंट्री ली तो लोगों की धड़कने तेज हो गई थी। इस तस्‍वीर को देख कर आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि करीना कपूर 38 साल की हैं और एक बच्चे की मां भी है। करीना अपनी दमदार अदाकारी के साथ-साथ अपने फैशन स्‍टाइल को लेकर भी जानी जाती हैं। एयरपोर्ट से लेकर जिम तक बेबो का हर लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है। हाल ही में करीना कपूर को फिर से ग्लैमरस अवतार में देखा गया।

अपने हालिया दौर के लिए करीना ने पिंक मैक्‍सी ड्रेस पहनी हुई थी। खूबसूरत लुक पाने के लिए उन्‍होंने अपने लंबे बालों का जूड़ा बनाया था। जिससे वह और भी ज्‍यादा गॉर्जियस लग रही थीं। बेबो के इस हॉट लुक को देख कर उनके लाखों फैंस फिदा हो चुके हैं। उनकी इस तस्‍वीर पर अब तक चार लाख से भी ज्‍यादा लाइक आ चुके हैं। अपने पूरे फिल्मी करियर में करीना कपूर ने हमेशा अपनी अदाओं और अपने बोल्ड स्टाइल के चलते ही सफलता की सीढ़ीयां चढ़ी हैं।

फिटनेस और अपनी सेक्सी अदाओं से सुर्खियों में आई मलाइका अरोड़ा, रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियों…

हाल ही में करीना कपूर को वॉग वुमन ऑफ द ईयर अवॉर्ड 2018 (Vogue Women Of The Year) में अपने हुस्‍न का जलवा बिखेरते हुए देखा गया। इस अवॉर्ड फंक्‍शन में करीना ने चमकीला गाउन पहना हुआ था जिसकी तस्‍वीरें पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उन्‍होंने इस मौके पर बेहद बोल्‍ड आउट‍फिट पहना था जिसमें उनकी क्‍लीवेज साफ झलक रही थी। इतनी बोल्ड गाउन पहनने के बावजूद भी करीना बिल्‍कुल भी नर्वस नहीं दिख रही थीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com