अलीगढ़ में बदमाशों ने ज्वेलर्स से 35 लाख के सोने के आभूषण लूटे पुलिस के आला अधिकारी जांच में जुटे

अलीगढ़ थाना बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल चौराहा के निकट सशस्त्र बाइक सवार बदमाशों ने ज्वेलर्स के यहां बोला धावा बोलकर 35 लाख के सोने के आभूषण और 50 हजार रुपये की नगदी लूट कर हाथों में तमंचे लहराते हुए फरार हो गए।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे आईजी सहित पुलिस के आला अधिकारी जांच में जुटे हैं। एसपी सिटी और एसपी क्राइम के नेतृत्व में बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीम का गठन किया जा चुका है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे  की फुटेज के आधार पर शीघ्र बदमाशों को तलाश कर घटना का खुलासा करने का दावा कर रही है।

सारसौल चौराहे के निकट खैर बाईपास रोड पर सुंदर ज्वैलर्स के नाम से प्रतिष्ठान है, दोपहर 2 बजे बाइक सवार सशस्त्र बदमाश आए और ज्वेलर्स की दुकान में घुसकर तमंचे के बल पर 35 लाख रुपए के सोने के आभूषण और 50 हजार की नगदी लूटकर तमंचे लहराते हुए बाइक पर सवार होकर फरार हो गए, घटना की सूचना पर एसएसपी, अलीगढ़ मंडल के आईजी सहित अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी कर सीसीटीवी फुटेज को देखा।

एसएसपी मुनिराज जी के अनुसार एसपी सिटी और एसपी अपराध के नेतृत्व में बदमाशों की तलाश के लिए टीमें गठित की गई हैं, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शीघ्र ही बदमाशों की तलाश कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

पीड़ित ज्वेलर के अनुसार दोपहर के समय बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश दुकान पर आए और तमंचे दिखाकर दुकान में रखे 35 लाख रुपये कीमत के 700 ग्राम सोने के आभूषण, 50 हजार की नगदी लूटकर फरार हो गए, सीसीटीवी फुटेज में बदमाश साफ नजर आ रहे हैं और पुलिस प्रशासन ने भी मुझे सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तार कर घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया है। 4 वर्ष पूर्व भी मेरे यहां डकैती पड़ चुकी है, अब देखता हूं कि पुलिस प्रशासन कब तक बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा करता है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com