अर्चना के सामने कृष्णा अभिषेक ने उड़ाया अपनी पत्नी करिश्मा का मजाक, वायरल हुआ वीडियो

अपने अभिनय की कला से लेकर कॉमेडी तक के लिए लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले कृष्णा अभिषेक कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में दिखा दे रहे हैं. काफी माह बाद जब इस कॉमेडी शो की शूटिंग प्रारंभ हुई तो ‘द कपिल शर्मा शो’ के सभी कॉमेडियन बहुत मस्ती भरे मूड में दिखाई दिए. कुछ इस तरह की मस्ती का वीडियो अर्चना पूरण सिंह ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया है. इस वायरल वीडियो में कृष्णा अभिषेक अपनी पत्नी कश्मीरा शाह पर ही जोक करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

अर्चना पूरण सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है. इस साझा किए गए वीडियो में अर्चना ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर सपना के गेटअप में रेडी खड़े कृष्णा अभिषेक से बात करती नजर आ रही हैं. इसमें अर्चना कैमरे के पीछे हैं और बोलती हैं कि ‘कृष्णा कैसा है तू’. इस पर कृष्णा बोलते है कि 4 माह से उनकी दाढ़ी बढ़ी हुई थी. कृष्णा की बात सुनकर अर्चना फिर सवाल पूछती हैं कि ‘कश्मीरा को कैसी लगी तुम्हारी दाढ़ी’. इस सवाल पर कृष्णा झट से जवाब देते हैं कि ‘उसकी खुदकी भी दाढ़ी बढ़ गई थी’. कृष्णा का ये मजाक सुनकर अर्चना जोर जोर से हसने लग जाती हैं.

बता दें की अर्चना ने ये वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘द कपिल शर्मा शो पर बिहाइंड द सीन.. नई शुरुआत, उत्साह, मनोरंजन और हसंने-हंसाने के लिए. हमेशा की तरह आज भी शानदार टीम संग बैकस्टेज जबरदस्त फन होता है. मैंने इसे महीनों तक बहुत याद किया है. काश हम फिर कभी मुड़कर ना देखें’.

https://www.instagram.com/tv/CDVk9EjpoiZ/?utm_source=ig_embed

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com