अरे ये क्या आयुष्मान खुराना एक आदमी से प्यार करेगे: अब तो गे हुआ जमाना

आयुष्मान खुराना की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. हर बार की तरह इस बार भी आयुष्मान खुराना एक अलग कॉन्सेप्ट और अलग रोल में नज़र आ रहे हैं. ट्रेलर काफी मज़ेदार है और कॉमेडी से भरपूर भी. इस फिल्म में आयुष्मान का किरदार गे है.

आयुष्मान खुराना ने ट्विटर पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, “जीतेगा प्यार मानेगा पूरा परिवार.” आयुष्मान के साथ फिल्म में जीतेंद्र कुमार अहम रोल में है. इसमें नीना गुप्ता आयुष्मान की मां और गजराज राव पिता का किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर में कुछ अच्छे डायलॉग्स भी सुनने को मिले हैं.

फिल्म में आयुष्मान के पार्टनर के रूप में जीतेंद्र नज़र आ रहे हैं. ट्रेलर में आयुष्मान अपने प्यार जीतेंद्र को पाने की कोशिश में लगे हैं, जबकि पूरा समाज और परिवार इसके खिलाफ दिखाई दे रहा है. ट्रेलर में गजराज राव और नीना गुप्ता भी अपनी छाप छोड़ती नज़र आ रही हैं.

ट्रेलर में एक गंभीर विषय को बड़ी आसानी और हंसी मज़ाक के तरीके से दिखाने की कोशिश की गई है. ट्रेलर देखने के बाद सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर काफी चर्चा है. बता दें कि आयुष्मान खुराना इससे पहले भी अपने रोल से दर्शकों को चौंकाते रहे हैं. फिर वो चाहे स्पर्म डोनेट करने वाले ‘विकी डोनर’ हों या फिर ‘बाला’ में एक गंजे नौजवान लड़के का किरदार. हर बार आयुष्मान गंभीर विषय के साथ दर्शकों के सामने आ रहे हैं.

इस फिल्म का निर्देशन हितेश केवलिया ने किया है. इसके अलावा स्क्रिप्ट भी हितेश ने ही लिखी है. लगभग 2 मिनट 40 सेकेंड के ट्रेलर में आप कहीं भी बोर नहीं होंगे. आयुष्मान ने एक बार फिर अपने अंदाज़ से सभी को चौंका दिया है. ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ 20 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com