अरबाज गर्लफ्रेंड के साथ नवरात्रि मनाने पहुंचे गुजरात, खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

फिल्म इंडस्ट्री में हर फेस्टिवल को बड़ी धूम-धाम से मनाया जाता है। सेलेब्स के लिए यह मायने नहीं रखता है कि वह किस कास्ट का है या उनके को-स्टार कौन से धर्म के हैं। वह सिर्फ हर फेस्टिवल को इन्जॉय करते हैं।

हाल में नवरात्रि खत्म हुई है लेकिन इसका जुनून अभी भी सेलेब्स के दिल से उतरा नहीं है। नवरात्रि के आखिरी दिन बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रिआनी  के साथ अहमदाबाद पहुंचे थे जिसकी कुछ फोटो सामने आई है। 

अरबाज और जॉर्जिया पूरे ट्रेडिशनल लुक में ​नज़र आ रहे हैं। इंडियन आउटफिट में दोनों ही बहुत खूबसूरत लग रहे हैं। जॉर्जिया और अरबाज ने अपने इंस्टा हैंडल पर गुजरात की फोटोज शेयर की हैं। आपको बता दें यह दोनों गुजरात के गांधीधाम पहुंचे थे। जॉर्जिया के चेहरे पर अलग ही खुशी नज़र आ रही हैं। वहीं आप देख सकते हैं जॉर्जिया ने हॉर्ट शेप बनाते हुए फोटो भी शेयर की है, जो बिल्कुल परफेक्ट आई हैै।

गौरतलब है अरबाज और मलाइका का 2017 में ऑफिशियली तलाक हो गया है। वैसे मलाइका तलाक  के पहले से ही अरबाज से अलग रह रहीं थीें। इन दिनों अरबाज लंबे अरसे बाद मूवी में नज़र आने वाले हैं। इन दिनों वह सलमान खान की मूवी दबंग की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें वह चुलबुल पांडे का किरदार निभाएंगे, जिसने पहले भी दर्शकों को हंसा—हंसा कर लोटपोट कर दिया था।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com