अयोध्या विवाद पर स्पेशल वेब सीरीज बनाएगी: टीवी क्वीन एकता कपूर

देश के घर-घर में तुलसी और पार्वती जैसी बहुओं की कहानियां पहुंचाने वाली टीवी क्वीन एकता कपूर धीरे-धीरे देश की एडल्ट कंटेंट क्वीन बनती जा रही हैं।

ऑल्ट बालाजी की गंदी बात जैसी सीरीज जी5 ओटीटी पर पहुंचा चुकीं एकता ने अब एक ऐसा विषय चुना है जो आने वाले दिनों में सियासी भूचाल बन सकता है। एकता ने एक नई वेब सीरीज का ऐलान किया है। दो महिलाओं की इस प्रेम कहानी की पृष्ठभूमि अयोध्या विवाद है।

एकता का ये नया शो दो ऐसी महिलाओं के बारे में होगा, जो भारत की संस्कृति और समाज की सोच को ताक पर रखकर अपने समलैंगिक प्रेम को अंजाम देती हैं।

इस शो की घोषणा खुद एकता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबी सी पोस्ट लिखकर दी है। सोशल मीडिया अपने इस शो के टीजर के साथ एकता ने एक लंबा ज्ञान भी दिया है जिसे पढ़कर ओशो की सबसे निकट रहीं मां आनंदशीला की याद आ सकती है। मंजू कपूर की लिखी चर्चित कहानी ए मैरीड वूमन पर बनने जा रही इस सीरीज का विषय काफी विवादास्पद रहा है।

सीरीज के मुख्य किरदार रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा निभा रही हैं। एकता ने ट्विटर पर लिखा है, ‘सीमाएं कई बार कला को भी बंधनों में बांध देती हैं। एक निर्माता के रूप में मैंने उन मानदंडों को कई बार चुनौती दी है।

यह वह स्वतंत्रता है जिसका मजा लेने के लिए हम तरसते हैं। हालांकि, मैं इस बात से परिचित हूं कि स्वतंत्रता जिम्मेदारी के साथ आती है।’ भारतीय मनोरंजन जगत में महिलाओं के समलैगिंक रिश्तों को पहली बार भी कहानी का हिस्सा बनाया जा चुका है। शबाना आजमी और नंदिता दास की दीपा मेहता निर्देशित फिल्म फायर ऐसी ही एक चर्चित कोशिश रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com