अमेरिका के मोंटाना में बड़ा रेल हादसा, तीन यात्रियों की मौत, कई घायल

अमेरिका के मोंटाना राज्य में शनिवार को हुए एक बड़े रेल हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. रेल ऑपरेटर एमट्रेक (Amtrak) ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि ट्रेन के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए जिसके चलते ये हादसा हुआ. ये ट्रेन सिएटल से शिकागो के बीच चलती है. अमेरिकी समयानुसार शनिवार को दोपहर लगभग चार बजे ये हादसा हुआ.

रेल ऑपरेटर एमट्रेक ने हादसे को लेकर बयान जारी किया है. इस बयान के मुताबिक, “हादसे के वक्त ट्रेन में 147 पैसेंजर्स और चालक दल के 13 सदस्य मौजूद थे. एमट्रेक स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर राहत कार्य को अंजाम दे रहा है. घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है जबकि अन्य पैसेंजर्स को सुरक्षित बाहर निकाला जा रहा है.”

ट्रेन के पांच डिब्बे पटरी से उतरे 

एमट्रेक ने साथ ही अपने बयान में बताया, “ये हादसा दोपहर लगभग चार बजे नॉर्थ मोंटाना में जोपलीन के नजदीक हुआ. ट्रेन के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए जिसके चलते ये हादसा हुआ.” हालांकि इस हादसे में घायलों की संख्या को लेकर अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. 

सोशल मीडिया पर इस हादसे की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. जिसमें लोग इस हादसे के बाद पटरी के किनारे बैठे दिखाई दे रहे हैं जबकि राहत बचाव कार्य जारी है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com