अमर सिंह बोले- खनन घोटाले में ना हो एक्शन इसलिए मुलायम ने मोदी को सराहा

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की गुगली से राजनीतिक हल्कों में हलचल मच गई है. मुलायम सिंह यादव के बयान पर लगातार आ रही टिप्पणियों के बीच उनके ही पूर्व साथी रहे अमर सिंह ने बड़ा बयान दिया है. अमर सिंह का कहना है कि मुलायम ऐसा बयान इसलिए दे रहे हैं, ताकि चंद्रकला और रामा रमन के केस में उन्हें फायदा मिल सके और नरेंद्र मोदी को बड़ा एक्शन ना ले पाएं.

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा, ‘’ये बयान सिर्फ कन्फ्यूजन फैलाने के लिए दिया जा रहा है, ताकि चंद्रकला और रामा रमन के जो मामले चल रहे हैं जिन्होंने मुलायम सिंह यादव और मायावती के राज में भ्रष्टाचार किया था वह मामला दब सके. और प्रधानमंत्री मोदी को बड़ा एक्शन न ले सकें.’’

आपको बता दें कि बुधवार को आए मुलायम सिंह यादव के बयान के बाद से इसके कई मायने निकाले जा रहे थे. ऐसे में अब अमर सिंह का बयान इस मामले को और भी तूल दे सकता है. गौरतलब है कि इससे पहले समाजवादी पार्टी आजम खान ने भी कहा कि मुलायम सिंह यादव के बयान से वह काफी दुखी हैं, ये बयान उनका नहीं है बल्कि उनसे दिलवाया गया है.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही सीबीआई ने IAS अधिकारी बी. चंद्रकला के घर पर छापेमारी की थी. चंद्रकला अपने अभियानों के चलते सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय रही हैं. रेत के अवैध खनन से जुड़े मामले में सीबीआई ने उनके समेत कई अधिकारियों के ठिकाने पर छापे मारे थे. चंद्रकला की छवि कड़क और ईमानदार अफसर की रही है, लेकिन सीबीआई के छापे के बाद से ही वह निशाने पर आ गई थीं.

आपको बता दें कि बीएस चंद्रकला के ठिकानों पर जिस खनन घोटाले को लेकर छापेमारी हुई, वह खनन उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार के कार्यकाल के दौरान हुआ था. उस दौरान अखिलेश यादव मुख्यमंत्री थे, इतना ही नहीं खनन मंत्रालय की जिम्मेदारी भी उन्हीं के पास थी. इस मामले की आंच अखिलेश यादव तक भी पहुंच सकती है.

मुलायम ने दिया था क्या बयान

आपको बता दें कि लोकसभा के बजट सत्र के आखिरी दिन अपने संबोधन में मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. मुलायम ने ये भी कहा कि उनकी कामना है कि नरेंद्र मोदी फिर देश के प्रधानमंत्री बनें. तभी से ये बयान सुर्खियों में है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com