अभी-अभी: हुआ बड़ा हादसा खाई में गिरी बस, चारो तरफ बिछी लाशे

अभी-अभी: हुआ बड़ा हादसा खाई में गिरी बस, चारो तरफ बिछी लाशे

अमरनाथ के दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं से भरी एक बस जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाइवे पर रामबन जिले के पास एक गहरे नाले में गिर गई, जिसमें 16 तीर्थ यात्रियों की मौत हो गई है. इसके साथ ही 19 से ज्यादा श्रद्धालु घायल हुए हैं. बस हादसे पर मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने गहरा दुख जताया है.अभी-अभी: हुआ बड़ा हादसा खाई में गिरी बस, चारो तरफ बिछी लाशे

रामबन के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहनलाल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि यात्रियों से भरी बस नचलाना बेल्ट के पास फिसलकर गहरे नाले में गिर गई. मोहनलाल ने कहा कि 16 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है, जबकि 19 से ज्यादा श्रद्धालु घायल हो गए जिनमें से कई की हालत गंभीर है. उन्होंने बताया कि राहत और बचाव का कार्य तेजी से चल रहा है.

अभी-अभी: योगी सरकार खोला ‘पिटारा’ किया ये बड़ा ऐलान, जानकर दंग रह जायेगे आप कहा पांच सालों में…

गंभीर रूप से घायल लोगों को एयरलिफ्ट करने के लिए एयरफोर्स का हेलिकॉप्टर भेजा गया है, जबकि अन्य घायलों को पास के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक बस संख्या Jk02Y-0594 में 40-42 यात्री थे. दूसरी ओर खूनी नाला और रामसू के पास भूस्खलन के चलते श्रीनगर-जम्मू नेशनल हाइवे पर ट्रैफिक रोक दिया गया है.

बता दें कि 10 जुलाई को बाबा बर्फानी के दर्शन को जा रही बस पर अनंतनाग के पास आतंकियों ने हमला कर दिया था. हमले में 8 श्रद्धालुओं की मौत हो गई. बाइक पर आए दो आतंकियों ने इस हमले को अंजाम दिया. अमरनाथ यात्रा 29 जून को शुरू हुई थी. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com