अभी अभी: मोदी सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर दी सबसे बड़ी खुशखबरी, ख़ुशी से उछल पड़ेंगे आप

नई दिल्ली: तेल मंत्रालय पेट्रोल डीजल के लिए लगने वाली लंबी लाइन को जल्द खत्म कर देगी। दरअसल, अब पूर्व बुकिंग के आधार पर घर में पेट्रोल डीजल पहुंचाने की योजना बनाई जा रही है।

जियो यूजर्स के लिये बड़ी खुशखबरी, अब यूजर्स को 168 जीबी डाटा मिलेगा फ्री

इन दिनों लोगों के लंबी लाइन में लगने की परेशानी को देखते हुए मोदी सरकार एक बड़ी योजना बनाने के विचार में है। इस योजना के तहत अब आपको पेट्रोल लेने के लिए लंबी लंबी लाइन लगाने की और घंटों तक खड़े रहने की जरूरत नहीं पड़ेगी। बस पहले से बुकिंग करिए और पेट्रोल डीजल आपके घर पहुंच जाएगा। दरअसल, सरकार पेट्रोलियम उत्पादों की होम डिलीवरी पर विचार कर रही है।

दूसरी लड़कियों के स्तन देखकर क्या सोचती है लडकियां….

अभी-अभी: सहारनपुर में मचा भारी हड़कम्प, योगी ने भेजी पूरी यूपी फोर्स…

पेट्रोलियम मंत्रालय ने कहा कि फ्यूल स्टेशनों पर लंबी लाइन से बचने के लिए अगर उपभोक्ताओं द्वारा प्री-बुकिंग की जाती हैं तो सरकार होम डिलीवरी करने की योजना पर विचार कर रही है। इस बात की जानकारी मंत्रालय ने शुक्रवार को ट्वीट के माध्यम से दी।

मंत्रालय के मुताबिक प्रतिदिन करीब 350 मिलियन (35 करोड़) लोग फ्यूल स्टेशन जाते हैं। ईंधन स्टेशनों पर सालाना 2,500 करोड़ रुपए का लेनदेन होता है। खपत के मामले में भारत, दुनिया तीसरा सबसे बड़ा तेल उपभोक्ता है।

मंत्रालय ने कहा कि पेट्रोलियम डीलरों के गठजोड़ ने अपने इस फैसले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक दिन ईंधन इस्तेमाल न करने की अपील का सहारा लिया है। पीएम मोदी ने मन की बात में कहा था कि भारत में आयात की निर्भरता को कम करने के लिए कम ईंधन का प्रयोग करें। हम एक दिन के लिए पेट्रोल डीजल का इस्तेमाल न करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com