अभी-अभी: मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार CM योगी ने आज फहराया तिरंगा...और किया

अभी-अभी: मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार CM योगी ने आज फहराया तिरंगा…और दिया

New Delhi: आज भारत अपना 71वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। PM  MODI ने पिछले वर्षों की तुलना में इस बार सबसे छोटा भाषण दिया है। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद पहली बार तिरंगा फहराया है।   बता दें कि सीएम  योगी ने उत्तर प्रदेश की लखनऊ से तिरंगा फहराया है। वहीं सीएम का कहना है कि यूपी में कानून का राज स्थापित करने का प्रयास लगातार जारी रहेगा।अभी-अभी: मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार CM योगी ने आज फहराया तिरंगा...और कियाअभी-अभी: हुआ भयानक हादसा, पहाड़ धंसने से दबी बस, चारो तरफ मचा हड़कंप…

इतना ही नहीं योगी का कहना है कि धर्मस्थलों को 4 लेन से जोड़ने का काम कर रहा है। विरासत से भटका समाज त्रिशंकु की तरह होता है सरकारी स्कूल के बच्चों के लिए हीन भावना नहीं होनी चाहिए। शि‍क्षा के क्षेत्र में आमूल-चूल परिवर्तन कर रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में 18 घंटे बिजली पहुंचाई और आगे भी हर गांव तक बिजली पहुंचाई जाएगी। 

पूरा देश देशभक्ति में डूबा हुआ है। देश आज अपनी आजादी की 71वीं वर्षगांठ मना रहा है। आजादी के इस शुभ अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले से चौथी बार तिरंगा फहराया। तिरंगा  फहराकर पीएम मोदी देश को संबोधित किया। पीएम मोदी ने तिरंगा फहराया, राष्ट्रगान गाया गया।

यह चौथी बार है जब पीएम मोदी ने लाल किले से तिरंगा फहराया है। सुबह 7।20 बजे धीरज सिंह की अगुवाई में पीएम मोदी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। देश को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने गोरखपुर घटना पर दुख जताया।  लाल किले से देश को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेरे प्यारे देशवासियों आजादी के पावन पर्व पर देशवासियों को कोटि-कोटि शुभकामनाएं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com