अभी-अभी: भारत ने पाकिस्तान को फिर चटाई धुल, खूंखार बैट को जवानों ने आतंकियों सहित खदेड़ा

कुपवाड़ा में पाकिस्तान की खूंखार बैट ( Border Action Team ) की एक टुकड़ी और उनके साथ आतंकियों को भारतीय सेना ने मार भगाया है.  बैट ने सेना की चौकी पर हमला करने की कोशिश की थी. भारतीय जवानों ने आतंकियों और बैट की टीम पर जवाबी हमला कर दिया जिससे सीमा के अंदर दाखिल होने की कोशिश कर रहे बैट और आंतकियों को पीछे लौटना पड़ गया.अभी-अभी: भारत ने पाकिस्तान को फिर चटाई धुल, खूंखार बैट को जवानों ने आतंकियों सहित खदेड़ा

गौरतलब है कि पाकिस्तान की सेना आतंकियों को घुसपैठ में मदद कर रही है. इससे पहले कश्मीर के उड़ी सेक्टर के जोरावर इलाके में भी मंगलवार सुबह मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया.मारे गए आतंकी के पास से अत्याधुनिक हथियार बरामद हुए हैं. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक करीब 4 आतंकी और भी इस इलाके में छिप हुए हैं.  सेना के सूत्रों के मुताबिक ये सभी आतंकी सीमापार से घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे. इसके बाद सुरक्षाबलों की उनपर नजर पड़ गई. सेना ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया, जबकि बाकी आतंकियों की तलाश जारी है.

​वहीं रविवार को भी सेना ने जम्मू कश्मीर के बारामुला के पास उरी सेक्टर के एक गांव में 4 आतंकियों को मार गिराया था. ये आतंकी भी एक हफ्ते पहले ही सीमा पार कर उड़ी मे दाखिल हुए थे.

ये भी पढ़े: जमानत याचिका में बोलीं हनीप्रीत, कहा- ड्रग्स माफिया लेना चाहते हैं मेरी जान, तो कोर्ट ने कहा…

इन आतंकियो के पास से पाकिस्तान में बने प्लास्टिक बम सहित कई चीजें सेना ने बरामद की थी. सेना के सूत्रों ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से एक हथियार बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि अभियान जारी है और विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा की जा रही है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com