अभी-अभी: जेल में हुआ हवाई हमला, चारो तरफ बिछी लाशे...

अभी-अभी: जेल में हुआ हवाई हमला, चारो तरफ बिछी लाशे…

सीरिया में जेहादियों द्वारा संचालित जेल पर हमला किया गया. जेल को निशाना बनाकर किए गए अमेरिका नीत गठबंधन के हवाई हमलों में करीब 60 लोगों की मौत हो गई. अमेरिका ने कहा कि इस हमले में जेहादी उसका एकमात्र निशाना हैं. बता दें कि सीरियन आब्जर्वेटरी फॉर हयूमन राइट्स ने इसके बारे में जानकारी दी.अभी-अभी: जेल में हुआ हवाई हमला, चारो तरफ बिछी लाशे...

ब्रिटेन आधारित निगरानी समूह ने कहा कि सीरिया के मयादीन में स्थित आईएस संचालित जेल को निशाना बनाया गया. बता दें कि मयादीन देश के पूर्वी प्रांत देइर एजोर का एक बड़ा शहर है. प्रांत के अधिकतर हिस्से पर जेहादियों का कब्जा है और यहां गठबंधन तथा सीरियाई सेना एवं उसके रूसी सहयोगी दोनों ही हवाई हमले करते रहे हैं. संस्था के प्रमुख रामी अब्दुल रहमान ने कहा कि हवाई हमले में 42 कैदियों तथा 15 जेहादियों की मौत हो गई.

दुनिया भर में फिर से बड़ा साइबर अटैक, मुंबई की JNPT समेत 20 कंपनियों की वेबसाइट हैक

बता दें कि पेंटागन की एक रिपोर्ट में भी यह स्वीकार किया गया कि मार्च में मोसुल में जिहादी विरोधी हमलों में 105 आम नागरिक मारे गए हैं. अमेरिकी सेना भी कह चुकी है कि साल 2014 से अब तक इराक और सीरिया में हुए गठबंधन के हवाई हमलों में कुल 352 लोग मारे जा चुके हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com