अभी-अभी: कश्मीर में सेना ने हिजबुल के 3 आतंकियों को भी घेरा, और फिर किया...

अभी-अभी: कश्मीर में सेना ने हिजबुल के 3 आतंकियों को भी घेरा, और फिर किया…

New Delhi: जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सेना और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया। अब खबर आ  रही है कि सेना ने हिजबुल के टॉप 3 आतंकियों को भी घेर लिया है।अभी-अभी: कश्मीर में सेना ने हिजबुल के 3 आतंकियों को भी घेरा, और फिर किया...इस कांग्रेस मंत्री की दौलत देख उड़ जाएंगे आपके होश… हेलीकॉप्टर से लेकर

मुठभेड़ में 2 आतंकियों को मारकर राष्ट्रीय रायफल का एक मेजर और 2 जवान शहीद हो गए।  एक पुलिस ऑफिसर ने कहा कि आर्मी, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम को रात 2:30 बजे गश्त के दौरान पता चला कि मातृबुग गांव में कुछ उग्रवादी छिपे हुए हैं। उसके बाद वहां कॉर्डन और खोज अभियान चलाया गया।

 

 

जैसे ही सुरक्षाबलों ने इस अभियान को आगे बढ़ाया। वैसे ही दूसरी तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। शुरुआती गोलीबारी में ही एक मेजर समेत दो जवान गोलियों की जद में आ गए। इन तीनों घायल सैनिकों को तुरंत ही इलाज के लिए हेलिकॉप्टर से श्रीनगर मिलिट्री बेस हॉस्पिटल ले जाया गया है। 

 

इससे पहले भी सेना ने कश्मीर घाटी के पुलवामा जिले में हाकरीपोरा गांव को घेर रखा है। सीआरपीएफ की 182 बटालियन, 183 बटालियन, 55 राष्ट्रीय राइफल और एसओजी की टीम ने इलाके को घेरकर सर्च अभियान शुरू किया है। सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकियों के मौजूद होने की खबर मिली है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com