अभिनेत्री प्रिया आहूजा हुई कोरोना पॉजिटिव शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मचा हडकंप

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसके बारे में बताया है. साथ ही उन्होंने अपनी एक फोटो भी फैंस के साथ शेयर की है.

प्रिया ने लिखा- ये बताना मेरा फर्ज है कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं. मैं एसिम्टोमैटिक हूं और अच्छा कर रही हूं. मैं डॉक्टर्स और बीएमसी के सारे रूल्स और इंस्ट्रक्शन को फॉलो कर रही हूं.

मैं होम क्वारंटीन हूं. अगर पिछले 2-3 दिनों में कोई भी मेरे टच में आया हो तो अपना टेस्ट करा लें. जब इस वायरस का पता चला तब मैं शूटिंग नहीं कर रही और घर पर थी. अपने आप तो सुरक्षित रखिए और मास्क पहनना न भूले. इसे हल्के में न लें. मुझे और मेरे बच्चे को अपनी प्रार्थनाओं में रखें.

प्रिया की इस पोस्ट के बाद तारक मेहता के उनके को-एक्टर्स ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की. दिलीप जोशी, झील मेहता, समय शाह ने पोस्ट किया. प्रिया के पति और तारक मेहता के डायरेक्टर मालव राजदा ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट किया है.

वर्कप्रंट पर प्रिया शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में प्रिया रीटा रिपोर्ट के कैरेक्टर में नजर आती हैं. हालांकि, लंबे समय से वो शो से गायब हैं. बस कुछ समय पहले एक एपिसोड में उनकी झलक जरूर दिखाई दी थी. शो में उन्हें काफी पसंद किया जाता है. शो की शुरुआत में वो काफी नजर आती थीं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com