अभिनेता दिलीप कुमार को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए आइसोलेशन पर रखा गया: सायरा बानो

चीन के वुहान शहर से पूरी दुनिया में फैला कोरोना वायरस बॉलीवुड पर भी अपना असर दिखा रहा है. कोरोना के संक्रमण के कारण कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट को टाल दिया गया है.

कई कलाकार देशवासियों से इस वायरस से बचने के लिए अपील कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर सदाबहार अभिनेता दिलीप कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट कर बताया है कि उन्होंने खुद को कोरोना से बचाने के लिए आइसोलेशन पर रखा हुआ है.

97 वर्षीय अभिनेता दिलीप कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा कि सायरा उन्हें कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए पूरा प्रयास कर रही हैं. उन्होंने कहा कि सायरा यह सुनिश्चित करती हैं कि मुझे कोई संक्रमण न हो.

इसलिए उन्हें पूरी तरह से आइसोलेशन पर रखा हुआ है. इसके साथ उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की है कि वह भी कोरोना से बचने के लिए प्रयास करें. उन्होंने कहा जितना हो सके घर के अंदर रहकर अपनी और दूसरों की सुरक्षा करें. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभागों द्वारा जारी किए गए दिशानिर्देशों का पालन करें.

बता दें कि कोरोना ने हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन को अपने संक्रमण में ले लिया है. अभिनेता टॉम हैंक्स अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में ऑस्ट्रेलिया गए हुए थे.

जहां उन्हें और उनकी पत्नी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. हालांकि टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी को आइसोलेशन में रखा गया है. जहां से वह लगातार अपने स्वास्थ्य का अपडेट दे रहे हैं.

इसके साथ ही जेम्स बॉन्ड सीरिज की फिल्म क्वांटम ऑफ सोलेस में नजर आई यूक्रेनी मूल की अभिनेत्री ओल्गा कुरलेंको भी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं.

भारत के कई शहरों में 31 मार्च तक स्कूल, कॉलेज और सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है. मुंबई में टेलीविजन शो और फिल्मों की शूटिंग पर भी रोक लगा दी गई है.

वहीं बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट को टाल दिया गया है. जिसमें अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’, रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म ’83’ और जेम्स बॉन्ड सीरीज की ‘नो टाइम टू डाई’ शामिल हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com