अभिजीत यादव की मां ने मिडिया से कहा, मैंने अपने बेटे को नही मारा, वो खुद मारा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बार फिर हाईप्रोफाइल मर्डर केस का मामला सामने आया है. मामला इतना जटिल होता जा रहा है कि कुछ ही घंटों में केस पूरी तरह से पलट गया. उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत यादव की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी.

पहले तो सोमवार सुबह मीरा यादव ने पुलिस के सामने इस बात को कबूला और कहा कि उसने ही अपने बेटे का चुन्नी से गला घोंट कर उसे मार डाला. लेकिन जैसे ही कुछ घंटों के बाद वह कोर्ट में पेश हुई तो सभी बातों से मुकर गईं.

कोर्ट में उन्होंने कहा कि उसने अपने बेटे को नहीं मारा है बल्कि उसने खुद फांसी लगाकर अपनी जान दी है. बता दें कि इस प्रकार लगातार मीरा यादव के बदलते बयानों से केस की उलझन बढ़ती ही जा रही हैं.

सुबह क्या दिया था बयान…?

गौरतलब है कि सोमवार सुबह ही ये खबर आई थी कि 9 घंटे की पूछताछ के बाद अभिजीत की मां मीरा यादव ने पुलिस से कहा था कि उसने ही अभिजीत की हत्या की है. मीरा ने बताया था कि अभिजीत जब नशे में था, वह उनसे बदतमीजी कर रहा था और उसने उन्हें मारने की भी कोशिश की.

मीरा यादव ने बताया कि अपना बचाव करने के लिए उन्होंने वापस अभिजीत को मारा, इसके बाद अपनी ‘चुन्नी’ से उसका गला ही दबा दिया. मीरा यादव ने पुलिस को बताया कि अभिजीत को मारने के बाद उसने अपनी चुन्नी को जला दिया.

बड़े भाई ने दर्ज कराई थी शिकायत

आपको बता दें कि इस मामले के बारे में अभिजीत के बड़े भाई अभिषेक ने ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. अभिषेक ने ही अपनी मां के खिलाफ 302 के तहत मुकदमा दर्ज करवाया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com