अब योगा मैट पर करे योग जिससे आपका पॉश्चर रहेगा ठीक

आजकल पुरी दुनिया में योग का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है साथ ही योग से जुड़़े प्रोडक्ट का इस्तेमाल भी बढ़ता जा रहा है। योग हम घर में करें या पार्क में हमें योगा मैट की जरुरत रहती ही है।

योगा मैट से एक तो हमें योग करने के लिए तय जगह मिल जाती है और दूसरा यह कि योगा मैट एक खास मटिरियल से बना होता है जो हमें योग के दौरान होने वाले पसीने की फिसलन से बचाता है। आप मैट बिछाकर योगा करेंगे तो आपको योगाभ्यास करने में आसानी होगी। आपको उबर-खाबर जमीन परेशान नहीं करेगी और जमीन समतल लगेगी। मैट पर योगा करने से आपका पॉश्चर ठीक रहेगा। आप भी योगा के लिए मैट खरीदना चाहते है तो अमेजन से ऑनलाइन खरीदें वो भी डिस्काउंट के साथ।

अमेजन आपको ये योगा मैट 1,290 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,799 रुपये है। आप Amazon sale से इसे खरीदते है तो आपको इस मैट पर 28% डिस्काउंट मिलेगा। इसका साइज 6 feet Long & 2 feet wide ( 183 cm X 61 cm ) है। इस मैट को आप अदर वर्कआउट में भी यूज कर सकते हैं। इसका टेक्सचर शानदार तरीके से बुना गया है जिसके कारण इसमें थोड़ी भी फिसलन नहीं है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.9 स्टार दिए है।

अमेजन आपको ये योगा मैट 1,145 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,999 रुपये है। अमेजन आपको इस मैट पर 43% डिस्काउंट दे रहा है। आप योगा स्टार्ट कर रही है तो ये मैट आपके लिए एकदम परफेक्ट है। यह मैट बहुत दिनों तक चलेगा। लाइट वेट इस मैट की फोम बहुत मजबूत है। इसे कैरी करना बेहद आसान है। आप इसे हाथ में रखकर कहीं भी ले जा सकते हैं।

अमेजन आपको ये मैट 1,680 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-2,499 रुपये है। 6फुट लंबा और बैग दो फुट चौड़ा ये मैट योगा करने के लिए परफेक्ट है। इस मैट को रखने के लिए कैरी बैग्स भी है। इसके फिसलने का कोई डर नहीं है। इस पर आप आसानी से योगा या अपना वर्कआउट कर सकते हैं। ये मैट वॉशेबल है पसीने की बदबू आने पर आप इसे वॉश कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.2 स्टार दिए है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com