अब ये फेमस एक्ट्रेस करेगी मास्टरबेशन सीन, नाम जानकर जाओगे चौंक

इन दिनों तो हॉलीवुड की तरह ही बॉलीवुड फिल्मों में भी बोल्ड सीन की भरमार होती है. अब बॉलीवुड में एक्टर्स और एक्ट्रेसेस भी बेबाकी के साथ फिल्म में हर तरह के बोल्ड सीन निभाते हैं. अब तो फिल्मों की मांग के अनुसार एक्ट्रेस बोल्ड सीन करने से मना नहीं करते हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म वीरे दी वेडिंग में स्वरा भास्कर ने मास्टरबेशन सीन देकर सभी को हैरान कर दिया था.

स्वरा अपने मास्टरबेशन सीन के कारण सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल भी हुई थी. स्वरा भास्कर के बाद कियारा आडवाणी ने भी वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में मास्टरबेशन सीन करके सभी के होश उड़ा दिए थे. लेकिन अब इन दोनों एक्ट्रेस के बाद एक और एक्ट्रेस मास्टरबेशन सीन करने को तैयार हो गई है. सूत्रों की माने तो स्वरा भास्कर और कियारा आडवाणी के बाद अब जल्द ही श्वेता त्रिपाठी भी मास्टरबेशन सीन करती हुई नजर आएंगी.

जी हाँ… सूत्रों के अनुसार एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी जल्द ही वेब सीरीज मिर्जापुर में मास्टरबेशन सीन करती हुई नजर आने वाली है. आपको बता दें इस वेब सीरीज में श्वेता की एंट्री मास्टरबेशन सीन के साथ ही होने वाले है. इस वेब सीरिज में दिखाया जाएगा कि श्वेता लाइब्रेरी में किताब पढ़ते हुए नजर आएंगी और इसके बाद वह मास्टरबेशन करने लगेंगी. हालाँकि अब तक इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिल पाई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com