अपराधियों से इस बार होगी बहुत बड़ी टक्कर ‘अभय’ की: अभिनेता कुणाल खेमू

पहले सीजन में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 की वेब सीरीज ‘अभय’ के निर्माता इसके दूसरे सीजन को बाजार में उतारने के लिए कमर कस चुके हैं। इस क्राइम-थ्रिलर सीरीज के मुख्य कलाकार कुणाल खेमू हैं, जिनको इसके पहले सीजन में काफी पसंद किया गया है। अभय प्रताप सिंह के किरदार में कुणाल एक जासूस की भूमिका में हैं जो खतरनाक अपराधियों को सबक सिखाने का काम करता है।

इस सीजन में भी अभय अपने निडर और साहसी रवैये से अपराधियों को अपने अनुसार सही पाठ पढ़ाना जारी रखेंगे। इस सीरीज में उनका सामना एक आपराधिक मास्टरमाइंड से होगा, जो उनकी दुनिया को उथल-पुथल करके रख देगा, और दूसरे लोगों के साथ अभय को भी एक भूलभुलैया में कैद कर देगा।

सीरीज के बारे में बात करते हुए कुणाल खेमू ने कहा, ‘मुझे निर्माताओं का अभय की कहानी को जारी रखने और इसे एक फ्रेंचाइजी का रूप देने का विचार बहुत पसंद है। दर्शकों ने सीरीज की सामग्री के साथ एक भरोसा जताया है, और मुझे उसपर खरा उतरना है।

दर्शकों ने इसकी कहानी को अनुभव किया है, और उसकी सराहना की है। वे आगे की कहानी को जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं, जो एक कलाकार के रूप में मुझे बहुत प्रेरित करती है।’

कुणाल ने आगे कहा, ‘अभय के पहले सीजन को शानदार प्रतिक्रिया मिली थी, और दूसरा सीजन निश्चित रूप से इसकी विरासत को आगे ले जाएगा। व्यक्तिगत रूप से मुझे क्राइम थ्रिलर देखने में मजा आता है, और मेरा मानना है कि इस जॉनर ने ज्यादातर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। जी5 प्लेटफॉर्म पर सीरीज के शानदार कलाकारों और इससे जुड़े सभी कामगारों के साथ एक और सीजन करके मैं बहुत खुश हूं।’

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com