अपने पिता प्रकाश पादुकोण को सम्मान मिलते देख भावुक हुईं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण को गुरुवार रात Sportstar Aces show में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. इस दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी मौजूद थे. बता दें, एक्ट्रेस के पिता प्रकाश पादुकोण मशहूर बैडमिंटन प्लेयर हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पिता को सम्मान पाते देख एक्ट्रेस भावुक नजर आईं.

इवेंट में खेल जगत के नामी सितारे मौजूद थे. रणवीर सिंह, प्रकाश पादुकोण, उज्जला पादुकोण और दीपिका पादुकोण साथ में पहुंचे. सभी ने मीडिया को साथ में पोज दिए. सम्मान लेने के बाद प्रकाश पादुकोण ने कहा- ”मुझे बेहद खुशी है कि मैं भारत में बैडमिंटन के विकास में एक छोटी भूमिका निभा पाया. अब चाइनीज और इंडोनेशियाई जांचते हैं कि ड्रॉ में भारतीय खेल रहे हैं या नहीं. मुझे खुशी है कि भारतीय बैडमिंटन अच्छा कर रहा है.”

इससे पहले भी जब दीपिका के पिता को सम्मान मिला है, एक्ट्रेस हर कदम पर पिता के साथ रही हैं. अवॉर्ड शो में दीपिका का ग्लैमरस लुक देखने को मिला. वे हॉल्टर नेक फ्लोरल बैकलेस गाउन में दिखीं. उनका लुक बेहद स्टनिंग था. इस लुक को दीपिका ने मैसी लो बन, फ्लोरल स्टड और मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया. एक्ट्रेस का ये लुक स्टाइलिस्ट शालीना नथानी ने डिजाइन किया.

पिछले दिनों रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय की स्क्रीनिंग में दीपिका पादुकोण पहुंची थीं. फिल्म देखने के बाद उनकी एक्साइटमेंट देखती ही बनी. वे काफी खुश नजर आईं. दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म छपाक है. इसकी शूटिंग मार्च में शुरू होगी. शादी के बाद ये दीपिका पादुकोण का पहला प्रोजेक्ट है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com