अपने नए फोटोशूट में बहुत दिलकश नजर आईं आलिया भट्ट

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस होने वाली आलिया भट्ट ने हाल ही में एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जो आप देख सकते हैं. वैसे तो वह आजकल अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन इस फिल्म की शूटिंग से समय निकालकर वह आए दिन फोटोशूट करवाती हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं. वहीं इन दिनों उनकी फिल्म की शूटिंग मनाली में चल रही है और अब इसी बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद हॉट फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं.

जी दरअसल इस फोटो में फैंस को आलिया भट्ट का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है और इस फोटो को शेयर कर आलिया ने लिखा है there it is.. #flimfareglamourandstyleawards इसी के साथ एक फोटो और शेयर कर उन्होंने लिखा है Here comes the sun No better feeling than talking about your sisters first book! @shaheenb you are brilliant and I love you! Thank you @barkha.dutt for the platform! This will truly be a memory for lifeeeee!!! #wethewomen #neverbeenunhappier इसमें वह अपनी बहन के साथ दिख रहीं हैं.

वहीं ऊपर की फोटोज में आलिया के लुक की बात करें तो उन्होंने पिंक कलर के ट्राउजर के साथ व्हाइट कलर की शर्ट पहनी हुई है और इसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. आलिया ने इस लुक के साथ लाइट मेकअप और न्यूड शेड लिपस्टिक लगाया हुआ है और आलिया भट्ट का ये लुक फैंस को खूब अट्रैक्ट कर रहा है. इसी के साथ पिंक ड्रेस में वह कहर बरपाते हुए कमाल दिख रहीं हैं. वैसे भी आलिया भट्ट अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा अपने फैशन और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं और कुछ दिनों पहले उन्होंने एक फैशन मैग्जीन कवर के लिए अंडर वाटर फोटोशूट करवाया था जो उनके फैंस को दीवाना कर गया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com