अपनी पेंटी खिसका कर इस हसीना ने दिए ऐसे अश्लील पोज़, देखकर लोग हो रहे पागल

सोशल मीडिया पर इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली मॉडल जेमा ल्यूसी की कुछ ऐसी तस्वीरें हम आपके लिए लाए है जो तहलका मचा रही हैं. आपको बता दें जेमा ल्यूसी अपनी हॉट अदाओं के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है.

जेमा ल्यूसी एक ऐसी ही मॉडल ही जो अपनी बोल्ड तस्वीर और टैटू के कारण खूब सुर्खिया बटोर रही हैं. जेमा ल्यूसी अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोल्ड और न्यूड फोटो शेयर कर फैंस की तारीफे बटोरती हैं.

हाल ही में जेमा ल्यूसी ने एक बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को हॉट फोटोज़ से भर दिया हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं जेमा ल्यूसी ने बोल्ड होकर एक फोटो शूट करवाया हैं जिसमे वो अपने प्राइवेट पार्ट्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

उनकी पूरी बॉडी पर टैटू नजर आ रहे हैं. फैंस जेमा की इन फोटोज़ को खूब पसंद कर रहे हैं इसके साथ ही उनकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं. जेमा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं कि- LAST POST ABOUT @xtina PROMISE! This was the full look!

मां के बंब तो बम्ब और बेटी के बम तो एटम बम्ब, तस्वीरें देखकर लोगो के छूट रहे हैं पसीने

जेमा के हॉट लुक को देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. ]हर थोड़े दिन में जेमा अपने बिकिनी फोटोज़ को शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं. इंस्टाग्राम पर ही जेमा के 622k फॉलोवर्स हैं.

आगे की स्लाइड्स में देखिये जेमा की और भी हॉट तस्वीरें.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com