अपनी कातिलाना अदाओं से एक बार फिर मोनालिसा ने किया फैंस को दीवाना

भोजपुरी फिल्म जगत में अपने बेहतरीन अभिनय से लोहा मनवा कर हिंदी टेलीविज़न जगत में काम कर रही अभिनेत्री मोनालिसा इस समय मालदीव में हैं तथा वहां छुट्टियों का लुत्फ ले रही हैं। मोनालिसी मालदीव से अपने प्रशंसकों के लिए बहुत ताजा-ताजा फोटोज साझा कर रही हैं। मोनालिसा ना केवल तस्वीर बल्कि उन्होंने बीते दिनों डांस वीडियो भी साझा किया था। जो उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आ रहा था।

वही हाल ही में मोनालिसा ने अपनी तीन फोटोज साझा की हैं। जिनमें वो हमेशा की भांति खूबसूरत नजर आ रही हैं। मोनालिसा के माध्यम से साझा की गई इन फोटोज को सिर्फ 30 मिनट में 18 हजार से अधिक लाइक्स प्राप्त हो गए थे। वहीं 500 के लगभग कमेंट भी प्राप्त हो गए हैं। इससे पूर्व मोनालिसा ने एक डांस वीडियो भी साझा किया था।   

वही जिसमें वो सलमान खान की नकल करती नजर आ रही थीं। दरअसल मोनालिसा ने इस वीडियो में सलमान के लोकप्रिय सांग मुझसे शादी करोगी पर बेहतरीन डांस किया है। वही अभी मोनालिसा ने जो तस्वीरें साझा की है उसे फैंस का भरपूर प्यारा मिल रहा है, साथ ही ये पहली बार नहीं है जब मोनालिसा की किसी तस्वीर ने इतना धूम मचाई हो आए दिन ही मोनालिसा की तस्वीरें पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर छा जाती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com