अनु मलिक के ओपन लेटर को पढ़कर भड़कीं सोना मोहपात्रा…

मी टू का आंदोलन खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा ऐसे में इस आंदोलन में जो नाम सबसे ज्यादा चल रहा है वह अनु मलिक का है. जी हाँ, ऐसे में हाल ही में मशहूर गायक अनु मलिक ने हाल ही में अपने ऊपर लगे मीटू आरोपों का जवाब दिया है. जी हाँ, अनु मलिक ने एक ओपन लेटर लिखकर इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है और इस लेटर में अनु ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत गलत बताया. जी हाँ, वहीं अनु के इस खुले खत पर सिंगर सोना मोहापात्रा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है जो चौकाने वाली है.

जी हाँ, आपको बता दें कि सोना मोहापात्रा और श्वेता पंडित ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे और इस मामले में नेहा भसीन ने भी सोना का समर्थन किया था. वहीं अनु के सफाई देने के बाद सोना ने ट्वीट कर लिखा, ”अनु मलिक ने आखिरकार कल शाम इन सबके बारे में लिखा. उनके पत्र के आगे मेरी प्रतिक्रिया।” वहीं सोना ने लिखा है, ”आप कहते हैं कि ये आरोप गलत हैं? यहां स्वतंत्र रूप से बोलने वाली स्वतंत्र समझदार महिलाओं की कई कहानियां हैं. इन सभी लोगों के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में क्या कहेंगे जो आपकी वजह से इस दर्दनाक अनुभव से गुजरी हैं? इतने सालों में क्या आपको इसकी चिंता हुई?” वहीं आगे अनु के टीवी शो में जज बनने पर सोना ने लिखा, ”आपको टीवी पर आने का कोई हक नहीं है. आप किसी के लिए भी रोल मॉडल नहीं हो. ये जरूरी नहीं है कि टीवी पर आने और जज बनने से ही पैसे कमाए जाएं. अपने बच्चों से कहो कि मेहनत करें और पैसे कमाएं. वो अब बड़े हो चुके हैं. मैंने 22 की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था.”

इसी के साथ आगे सोना ने लिखा, ”दो बेटियों के पिता होने के नाते आपको कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है. ये शो आपके बिना भी चलता रहेगा. शो नहीं रुकेगा. आगे बढ़ो मलिक और कृप्या कोर्ट जाओ. मैं चाहती हूं कि आप ऐसा करो. वास्तव में न्याय मिलना चाहिए.” आप सभी को बता दें कि बीते कई दिनों से अनु मलिक को इंडियन आइडल 11 में जज की भूमिका से हटाए जाने की बात चल रही है इस कारण उन्होंने ओपन लेटर लिखा है. वहीं इसमें उन्होंने लिखा है, ”मैं दो बेटियों का पिता हूं और इस तरह का कुछ करना मैं सोच भी नहीं सकता हूं। सोशल मीडिया पर लड़ाई को खत्म नहीं किया जा सकता है और आखिर में कोई भी नहीं जीतता है। अगर यह ऐसा ही चलता रहा तो मेरे पास कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचेगा।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com