अनुराग पंहुचा कमरे में प्रेरणा और बजाज की सुहागरात पर …

इन दिनों टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में बीते कल के शो में प्रेरणा और बजाज के कमरे में पहुंची निवेदिता उसे कहती है कि उसने जो कुछ किया वो पैसों के खातिर किया. उसके बाद वो कहती है कि अनुराग पर कोलकोता की सारी लड़कियां मरती थी, लेकिन फिर भी उसे प्रेरणा जैसी लड़की से प्यार हुआ. वहीं आगे निवेदिता कहती है कि उसे भी अफसोस है कि उसने प्रेरणा पर विश्वास किया. इसके अलावा उसने अपनी मां से ऊंची अवाज में बात की. मां तो पहले ही जानती थी कि प्रेरणा एक गंदी लड़की है. वहीं उस दौरान प्रेरणा निवेदिता से पूछती है कि अनुराग कैसा है जिस पर वो उसे कहती है कि वो उसके झूठे आंसू पर विश्वास नही करती है.

वहीं आगे प्रेरणा निवेदिता से कहती है कि वो जब तक चाहे वहां रूक सकती हैं, लेकिन उससे कोई सवाल ना करे. प्रेरणा ये बोलकर बगल वाले कमरे में चली जाती है जहां निवेदिता भी उसके पीछे जाती है. निवेदिता देखती है कि वहां हनीमून का बेड सजा होगा और निवेदिता ये देखकर चौंक जाएगी और प्रेरणा से कहेगी की उसने जितना सोचा था वो उससे भी ज्यादा खराब निकली. आगे प्रेरणा को भी सजे बेड के बारे में नही पता होता है और निवेदिता वहां से चली जाती है जिसके बाद प्रेरणा मन में कहती है कि उसने जो किया वो अनुराग के लिये ही किया है. वहीं आगे प्रेरणा चर्च जाती है और अनुराग को याद करने लगेगी कि उसे अनुराग दिखाई देगा. प्रेरणा दौड़ कर उसके गले लग जाएगी और कहेगी की उसने उसे जेल से बाहर निकालने के लिये बजाज से शादी की है. लेकिन वो उसका वहम होगा वहां अनुराग नही होगा. वहीं मोहिनी को घर में अनुराग नही मिलता है तो वो परेशान हो जाती है कि तभी निवेदिता का फोन उसके पास आता है. मोहिनी निवेदिता को बताती है कि अनुराग घर में नही है और कहीं वो खुद को कुछ कर ना ले.

मोहिनी वीना को फोन कर कहती है कि अनुराग का पता लगाए वो प्रेरणा को फोन करें क्योंकि सिर्फ वही जानती होगी की अनुराग कहां है. इसके बाद शिवानी प्रेरणा को फोन कर अनुराग के बारे में बताती है लेकिन प्रेरणा को भी उसके बारे में कुछ पता नही होगा. इसी के साथ वीना शिवानी को डांटती है कि वो आज के बाद कभी भी प्रेरणा को फोन ना करे. उस दौरान प्रेरणा काफी परेशान होकर रोने लगती है. अनुराग किसी को बिना बताए स्विजरलैंड पहुंच जाता है वो प्रेरणा के कमरे में उसका दुप्ट्टा लेकर उसे महसूस करता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com