अजय की ‘दे दे प्यार दे’ को बड़ा झटका, बॉलीवुड के निशाने पर तमिलरॉकर्स

नई फिल्मों के कारोबार पर तमिल रॉकर्स नाम की वेब साइट हौव्वा बनकर सामने आई है और इस साइट पर तमाम प्रकार के प्रतिबंधों के बावजूद भी कोई असर नहीं हो रहा है. अब इसका शिकार हुईं है अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे. 10 मई को रिलीज हुई यह फिल्म तमिलरॉकर्स वेबसाइट पर देखीं जा सकती है. जानकारी के मुताबिक, इसने फिल्म को एचडी प्रिंट में लीक किया है.

बता दें कि लीक होने वाली फिल्मों में बॉलीवुड, टॉलीवुड, कालीवुड सहित हॉलीवुड भी शामिल है. कई बॉलीवुड फिल्मों सहित हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम ऑनलाइन लीक करने वाली वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू स्टार फिल्म दे दे प्यार रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक कर दी थी और अब इसका साफ़-साफ असर फिल्म की कमाई पर देखने को मिलेगा.

ख़ास बात यह है कि तमिलरॉकर्स वेबसाइट रिलीज हुई लेटेस्ट फिल्मों को ऑनलाइन लीक करने के लिए बेहद बदनाम है और पायरेसी को रोकने के लिए बने सख्त कानून और इस पर सख्ती बरतने के सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के बावजूद तमिलरॉकर्स फिल्मों को गैरकानूनी तरीके से लीक करने में सफल रहती है. इसे इसी के चलते कई दफा बैन भी किया जा चुका है लेकिन वह हर बार न्यू डोमेन बदल-बदल कर यह काम करती है और यह पूरे बॉलीवुड के निशाने पर बनी हुई रहती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com