अगर सेक्स की लगी है बुरी लत, तो जरुर पढ़ें ये खबर

सेक्स एक तरह का नशा होता है। बहुत से ऐसे लोग होते है जिनको शराब, सिगरेट का नशा होता है, लेकिन कुछ लोगों को सेक्स का नशा करना अच्छा लगता है। ये काम एक हद से ज्यादा हो जाए तो फ़ायेदा नहीं बल्की आपको नुकसान पहुंचाता है। ऐसे तो स्वास्थ्य के लिये ये सब अच्छा माना जाता है, पर एक सीमा रेखा पार होने पर सेक्स नुकसानदायक हो जाता है।अगर सेक्स की लगी है बुरी लत, तो जरुर पढ़ें ये खबर

तो आइए हम आपको बताते हैं कि आप इसके लत का शिकार तो नहीं हैं। बता दें कि आप अगर रोज पोर्न फिल्मे देखे बिना आपको नीद नहीं आती है तो, आप समझ जाइये की आपको इसकी की लत लग चुकी है।

अगर आप दिन में कई बार हस्तमैथुन करते हैं और ऐसा ना करें तो अजीब सा लगने लगता है, तो आप समझ लें कि आप बीमार है और आपको इसकी की लत लग गई है। जैसे की कोई लड़का, किसी लड़की को देखता है तो सबसे पहले वो उसके साथ करने के बारे मैं सोचने लग जाता है और ऐसा ही लड़कियों के साथ भी, कोई लडकी अगर लडका देखें तो उस से करने के बारे मैं सोचने लग जाती हो तो समझिये इसकी की लत लग गयी है।

सेक्स में चरम सुख की कुंजी क्या है? शोध में हुआ खुलासा

ऐसा अक्सर देखा गया है कि बहुत से लोग ऐसे होते हैं जो किसी भी अनजान लड़की से भी ये सब करने के लिए तैयार हो जाते हैं तो आप समझ जाइये आपको इसकी की लत लग गयी है । गर्लफैंड हो या पत्नी या फीर पति, आप बार बार ये सब के लिए दबाब बनाने की कोशिश करते हैं, सामने वाले की इच्छा का ध्यान नहीं रखते हैं तो समझिये की लत ग गयी है । बहुत से लोग ऐसे होते हैं कि सेक्स करते समय वह जंगली बन जाते हैं या फिर जानवरों वाला व्यवहार करने लगते हैं तो समझिये की आप सेक्स किसी आनंद के लिए नहीं बल्कि सिर्फ अपनी हवस मिटाने के लिए करते है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com