अगर सपने में दिखे ऐसा सांप तो जल्द किसी मुसीबत में पड़ने वाले हैं आप

आए दिन हम सपने देखते हैं और सपने में कई तरह की चीजें सामने आती है। ऐसे में सपने में कभी यात्रा, कभी सांप, कभी कुछ और देखते हैं।  अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं सपने में सांप देखने का मतलब। 

सपने में सांप देखने का मतलब-


1. सांप का डसना- कहते हैं स्वप्न शास्त्र में बताया गया है अगर सपने में सांप आपको काट या डस ले तो किसी परेशानी या विपदा का आना संकेत होता है।

2. मरे हुए सांप को देखना- स्वप्न शास्त्र के मुताबिक सपने में मरा हुआ सांप दिखाई देता है तो इसका अर्थ है कि आपके जीवन की परेशानियां या कष्ट दूर हो जाएंगे।

3. सांप कर रहा है पीछा- स्वप्नशास्त्र के मुताबिक अगर आप सपने में देखते हैं कि सांप आपका पीछा कर रहा है तो यह अशुभ संकेत है। इसका मतलब है आपके लिए कोई बड़ी परेशानी आने वाली है।

4. सफेद सांप का दिखना- स्वप्न शास्त्र के मुताबिक सफेद सांप का सपने में दिखना सबसे शुभ होता है। कहा जाता है यह तरक्की या फिर धन लाभ का संकेत देता है।

5. उड़ते हुए सांप को देखना- स्वप्न शास्त्र को माने तो सपने में उड़ता हुआ सांप दिखाई दे तो यह अशुभ होता है।

6. सांप और नेवले की लड़ाई- स्वप्न शास्त्र को माने तो सपने में सांप और नेवले की लड़ाई नहीं दिखाई देना चाहिए क्योंकि यह अशुभ माना गया है। कहते हैं इस सपने का अर्थ है कि आपको बेवजह परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com