अगर ये बेहद ख़ास निशानी हैं आपकी गर्लफ्रेंड या पत्नी में तो वो हैं चरित्रहीन, जानने के लिए पढ़े पूरी पोस्ट…

आपको बता दे की चरित्रहीन महिलाओ को पहचानने के लिए हिन्दू धर्म के अनुसार कई लक्षण बताये गए है. ऐसे में अगर आप ऐसी महिलाओ को पहचानना चाहते है, तो आज हम आपको बेहद जरूरी गुण बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकार आप हैरान हो जाएंगे, दरअसल इस दुनिया में कई किस्म की महिलाए है कुछ ऐसी है जो अपने चरित्र को संभालकर चलती है वही कुछ ऐसी भी होती है जो किसी भी पुरुष को अपनी ओर करने के लिए कुछ भी कर सकती है बल्कि वो इस स्तर तक गिर जाती है की वो अपने चरित्र का भी ध्यान नहीं देती. आज हम आपको इस प्रकार की महिलाओ से बचने के कुछ अचूक उपाय बताएंगे साथ ही हम आपको यह भी बताएंगे की कैसे आप इस प्रकार की महिलाओ से बचे और इन्हे पहचाने.

हिन्दू धर्म में है ऐसी मान्यता

आपको बता दे की हमारे धर्म में सबसे अधिक ज्ञानी अगर किसी को माना गया तो वो है चाणक्य, वो अकेले ही मात्र ऐसे ज्ञानी पुरुष है जिन्होंने कई राजाओ को रंक बनाया तो कई रंक को राजा बना दिया खासतौर पर उनका कहना था की जो इस युग में महिलाओ से बच गया वो जीवन में सब कुछ कर सकता है आइये आपको बताते है इन्हे पहचानने के लक्षण.

चिड़चिड़ी होती है महिलायें 

आपको बता दे की इस प्रकार की महिलाए अक्सर चिड़चिड़ी होती है वो सिर्फ अपना काम निकालना जानती है.

ट्रैन के टॉयलेट से चोरी होना एक आम बात, इस बार जो घटना हुई वो आपको हिला देगी…

पैरो की उंगलियों का मोटा होना

 

आपको बता दे की अक्सर ऐसी महिलाए जिनकी पैर के अंगूठे के बगल की ऊँगली मोटी एवं लम्बी होती है, ऐसे में अक्सर इस बात का ख्याल रखना चाहिए की जिन महिलाओ के पैर की ये ऊँगली मोटी होती  है वो चरित्रहीन होती है.

पेट का आकार

आपको बता दे की जिन महिलाओ का पेट लंबा होता है वो अक्सर अशुभ होती है , ऐसी महिलाए लम्बा जीवन बिताती है.

दांत

अक्सर ऐसी महिलाओ के दांत चौड़े होते है वो महिलाए जिनके दांत चौड़े होते है वो बेहद तेज और खतरनाक होती है वो कभी भी किसी भी व्यक्ति के साथ सम्बन्ध बना सकती है.

कानो पर बाल

 

ऐसी स्त्रियां जिनके कानों में बहुत बाल होते हैं, उनका आकार असमान होता है, तो ऐसी स्त्रियां घर में क्लेश की वजह बनती हैं.

कमर के निचे का हिस्सा

ऐसी महिलाए जिनके कमर के ऊपर का हिस्सा भारी होता है वो अक्सर अपने ससुर के लिए अशुभ होती है वही जिन महिलाओ के कमर के निचे का हिस्सा भारी होता है वो अक्सर अपने पति के लिए अशुभ होती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com