अगर बीच पर करने जा रहे हैं या करना चाहते हैं SEX, तो पहले जान लें यह अहम बातें, वरना हो सकता है खतरनाक

कई ​फिल्म में अक्सर देखते है कि एक्टर-एक्ट्रेस बीच पर सेक्स करने लग जाते है। देखने में यह बहुत रोमांटिक लगता है क्योंकि रूम में तो हर कोई करता है। आपको बता दें कि अलग-अलग तरीके से भी सेक्स करते है तो पार्टनर को मजा आता है लेकिन आप मूवी में देखकर कभी भी बीच पर सेक्स नहीं करें। बीच पर सेक्स करने के कई सारे साइड इफेक्ट है जिनसे आप बिल्कुल अनजान है। तो ​चलिए आपको बताते है कि बीच पर सेक्स क्यों नहीं करना चाहिए। 

*आपकी बॉडी के ऊपरी हिस्से पर बालू चिपक जाती है तो कोई दिक्कत नहीं है लेकिन अगर आपके जननांगो के आसपास चिपक जाती है या अंदर चली जाती है तो आपको उस सेंसेटिव पार्ट पर इंफेक्शन हो सकता है। जिसे यीस्ट और  यूटिआई इंफेक्शन कहते हैं।

SEX विहीन महिलाओं की भी सेक्स इच्छा को बढ़ाते हैं ये खास तरीके, जानकर उड़ जायेंगे होश

* जब आप रूम में सेक्स करते है तो ज्यादा दिक्कत नहीं होती है, लुब्रिकेंट की तरह आसानी से सेक्स करते है लेकिन बीच पर पानी अधिक खारा होता है जिससे इंटरनली कुछ भी प्रॉबल्म हो सकती है। ऐसे मेें बीच पर सेक्स करने से बचें। 

OMG…तो इस वजह के कारण महिलायें पुरुषों की अपेक्षा करती हैं ज्यादे SEX

*बीच पर सेक्स रोमांस कर बड़ा अच्छा लगता है लेकिन वहां पर कई तरह के बारीक-बारीक किड़े होते हैं अगर वह आपकी बॉडी में घुस जाते है क्या हो सकता है आप बखूबी समझ सकते हैं। रेत की वजह से हो सकता है आपको सेक्स के बाद जलन होने लगे इसलिए बीच पर सेक्स करने से बचें।

…तो लड़कियां और महिलाएं ऐसे करती हैं पुरुषों को कन्ट्रोल खोने पर मजबूर

*गंदगी आपकी बॉडी में नहीं चली जाए। जी हां बीच पर गंदगी होती है वहां कितने सारे पर्यटक घूमने आते हैं जो समुद्र किनारे बैठकर ड्रिंक भी करते है कभी वहां कांच का टुकड़ा रह जाएं तो सेक्स के दौरान गंभीर चोट भी आ सकती हैं इसलिए बीच पर सेक्स नहीं करें।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com