अगर बाँडेंज SEX के समय इन बातों का नही रखें ख्याल, तो हो जायेगा बुरा हाल

शारीरिक संबंध या सेक्स में प्रक्टिकल करने से आपको कई बार परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे प्रैक्टिकल आपके लिए कारण बन सकते है लेकिन नॉर्मल तरीके काम में लिए जा सकते है. बहुत बार आपने मूवी में भी देखा होगाकुछ अलग और अनोखा तरीका जिसे आप भी अपनान चाहते होंगे. अगर आप अपने नियमित सेक्स से बोर हो चुके है तो आप अपनी सेक्स लाइफ को मज़ेदार बनाने के लिए बाँडेंज सेक्स का सहारा ले सकते है. अगर आपको इसके बारे में पता है तो अच्छी बात है. लेकिन ग अगर नहीं जानते तो हम आपको बता देते हैं कुछ टिप्स जो ध्यान रखना ज़रूरी है.

इन बातों का रखें ध्यान

* अगर आप इस तरीके को पहली बार इस्तेमाल कर रहे है तो आपको कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. तो मज़े से पहले अपनी और साथी की सहजता का ख्याल रखे.

* पहली बार इस तरीके को इस्तेमाल करने से आपकी साथी को कसकर ना बांधें और साथ ही चाबी भी उनके पास ही रहने दे ताकि उन्हें बेचैनी ना हो.

* इस दौरान जल्दबाजी करने से भी बचना चाहिए. आपकी उत्तेजना और जल्दबाजी आपके साथी के लिए दर्द और परेशानी का कारण बन सकती है.

* इस तरह के सेक्स से आपको एक तरह के सेक्स का अनुभव होगा. इस तरीके को तब ही इस्तेमाल करे जब आप अपने साथी पर पूर्ण विश्वास कर पाए. अन्यथा यह आपके लिए मज़ा की जगह सजा बन सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com