अगर घर में घुसकर बिल्ली देती है यह संकेत, तो अवश्य दें ध्यान नही तो आ सकती है ये मुसीबत

हमारे यहाँ लोगों के बीच कई तरह की मान्यताएं प्रचलित हैं ओर सभी अपनी अपनी मान्यता को सच मानते हैं। ऐसे में आप सभी भी किसी ना किसी मान्यता को जरूर मानते होंगे। जैसे अगर बिल्ली रास्ता काटती है तो यह आपके लिए अशुभ होता है, ऐसे में अपना रास्ता बदल लेना सही माना जाता है। वहीं बिल्ली के रोने को अशुभ माना जाता है।
बिल्लियां देती हैं ये संकेत:
# कहा जाता है अगर आपके घर में बिल्ली रो रही है तो यह इस बात का संकेत दे रही है कि आपके साथ कुछ अनहोनी होने वाली है और अब आपको बचकर रहना चाहिए।
# वहीं अगर बिल्लियां आपके घर में या घर के आस-पास लड़ रही हैं तो यह इस बात का संकेत माना जाता है कि आपके घर में या किसी और से झगड़ा हो सकता है और आप उसे होने से रोक लें।

अगर घर में यहां लगायेंगे बहते हुए झरने की तस्वीर, तो दिन पर दिन ऐसी होगी बरक्कत जल्द बन जायेंगे अमीर

# वहीं अगर दिपावली के दिन बिल्ली आपके में घर में आती है तो यह आपके लिए शुभ होता है, इस दिन बिल्ली आने से आपके घर में पूरे साल मां लक्ष्मी आपके घर में रहती हैं।
# आप सभी को बता दें कि अगर किसी सोए हुए व्यक्ति का बिल्ली सिर चाटने लगे तो यह इस बात का संकेत है कि आप किसी सरकारी मामले फंसने वाले हैं और आप उससे बच नहीं सकते हैं।
# वहीं कहा जाता है अगर बिल्ली आपके पैर को चाटने लगे तो आपके लिए बिमार होने का संकेत है और अगर बिल्ली आपके सिर को कूद कर पार कर जाए तो समझे आप किसी तकलीफ में पड़ने वाले हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com