अगर इस तरीके से करेगें सेक्स तभी आयेंगा महिलाओं को परमआनंद…

हाल ही में हुई एक रिसर्च के अनुसार, पता चला है कि ज्यादातर महिलाओं को बेहतर सेक्स के लिए क्या चाहिए होता है. अगर आप भी यही सोचते हैं तो आइये आपको बता देते हैं महिलाएं सेक्स के दौरान क्या चाहती हैं अक्सर बेड पर संबंध बनाते समय महिलाएं पुरुष से बहुत कुछ चाहती हैं. इस बारे में हर बार ही रिसर्च होती है और बहुत कुछ सामने आता है.

बता दें, अगर आप ऐसा सोचते हैं कि अपनी महिला पार्टनर को क्लाइमेक्स तक ले जाने के लिए पेनिट्रेटिव यानी गहराई तक ले जाने वाला सेक्स काफी है तो हाल ही में हुई एक नई रिसर्च इसे गलत साबित करती है. जर्नल ऑफ सेक्स ऐंड मैरिटल थेरपी में प्रकाशित हुई एक स्टडी के मुताबिक 72 प्रतिशत महिलाओं का कहना है कि उनके लिए ऑर्गज्म तक पहुंचने के लिए क्लिटरल उत्तेजना की जरूरत होती है. इसमें 1 हजार से ज्यादा महिलाओं पर की गई इस रिसर्च में 18 से 94 साल की महिलाओं को शामिल किया गया था.

एक तरफ जहां 36.6 प्रतिशत महिलाओं ने माना कि ऑर्गज्म के लिए क्लिटरल उत्तेजना बेहद जरूरी है, वहीं 36 प्रतिशत महिलाओं का कहना था कि उन्हें ऑर्गज्म के लिए वजाइनल पैंपरिंग की जरूरत होती है जबकि 18.4 प्रतिशत महिलाओं ने स्वीकार किया कि सिर्फ पेनिट्रेटिव सेक्स ही उनके लिए ऑर्गज्म तक पहुंचने के लिए काफी है.

महिलाओं के हस्‍तमैथुन से जुड़े कुछ रहस्‍य भी उन्‍हें भी जानना जरूरी…

इस रिसर्च के अनुसार, ज्यादातर महिलाओं ने माना कि जब सेक्स से पहले फोरप्ले में ज्यादा समय दिया जाता है और जब वे पार्टनर के साथ इमोशनली अटैच्ड रहती हैं तब उन्हें बेहतर ऑर्गज्म महसूस होता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com