अगर आप अपनी सुहागरात को रंगीन बनाना चाहता तो इन चीज़ों का सेवन छोड़ दें…

सुहागरात में सुपर परफॉर्मर बनना चाहते हैं कुछ ऐसे टिप्स हैं जिससे आपकी पार्टनर प्यार से भर जाएगी. हर कोई अपनी सुहागरात को रंगीन बनाना चाहता है. इसके लिए कई तरह के उपाय भी करता है. लेकिन शादी की थकान के बाद सेक्स में बेहतरन परफॉर्म कर पाना मुश्किल होता है. इसके लिए पहले से तैयारी कर लेना ज्यादा सही है.


मेवे का दूध : सुहागरात के वक्त केवल एक गिलास दूध पीना ही पर्याप्त नहीं है. इसके लिए आपको अपनी शादी के एक महीने पहले से शुरुआत करनी होगी. हर रोज रात में सोने से पहले बादाम और अखरोट वाला दूध पीएं.

फलों का नाश्ता : सुहागरात से एक हफ्ते पहले से ही सुबह नाश्ते में एक सेव और दो केले खाना शुरू कर दें. सेव आयरन की पूर्ति करता है साथ ही जननांगों में रक्त का संचार करता है. वहीं केला मसल्स को अच्छे से तैयार करता है.

हरी सब्जियां : शादी के दिन अच्छा परफॉर्म करना है तो गाजर, पत्ता गोभी, करेला,पालक आदि की सब्जियां अपने खाने में शामिल कर लें. इससे यकीनन आपके परफार्मेंस में बदलाव आएगा।

जानिए, शादीशुदा जिंदगी में ये हैं सेक्स के अलग अलग स्टेज सेक्स लाइफ ऐसेे करें इंजॉय…

सुहागरात से पहले ये चीजें खाना छोड़ दें : शादी के दिन और भी बेहतर परफॉरमेंस करने के लिए घी वाली रोटियां,चाउमीन, तैलीय खाना, कोल्ड ड्रिंक, पनीर जैसी चीज़ें खाना छोड़ दें. जितना हो सके ज्यादा से ज्यादा नेचुरल खाना खाएं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com