अगर आपको आपनी जॉब खराब लगती तो जरूर जानिए 7 अजीबोगरीब जॉब्स जापान… ”गलती आप करें, माफी दूसरा मांगेगा”

आपकी जॉब दुनिया में सबसे खराब है ? अगर आप भी ऐसा ही सोचते है तो आपको अपनी सोच बदलने की जरूरत है. सच्चाई यह है की , दुनियाभर में लोग कई ऐसी नौकरियां भी करते हैं, जिनके बारे में जानकर आप हैरत में पड़ जायेंगे. इनमें से कोई कान साफ करने का जॉब करता है तो कोई किराए के ब्वॉयफ्रेंड की जॉब है. दोस्तों आज हम आपको अपने इस आर्टिकल ” गलती आप करें, माफी दूसरा मांगेगा ” ऐसे 7 अजीबोगरीब जॉब्स जापान में में बताएंगे जापान के 7 ऐसे अजीबोगरीब जॉब्स के बारे में जिसे जान कर आपको अपना जॉब जरूर याद आएगा.

किराए का ब्वॉयफ्रेंड

दोस्तों, क्या आपने कभी किराए के ब्वॉयफ्रेंड की जॉब के बारे में सुना है? अगर आपने नहीं सुना है तो बता दें कि, जापान में लड़के ऐसी जॉब भी करते हैं. यहाँ अगर किसी लड़की के पास कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं है तो वह किराया देकर ब्वॉयफ्रेंड हायर कर सकती है. आपको ये जानकर हैरत होगी, लेकिन ये सच है. इस काम के लिए लड़कियां ऐसी जॉब करने वाले लड़कों को अच्छी-खासी रकम देती हैं.

लड़की के ऊपर विज्ञापन

जापान में लड़कियों को विज्ञापन बोर्ड के रुप में भी इस्तेमाल किया जाता है. यहाँ पर लड़कियां अपने बॉडी पर अलग-अलग ब्रांड्स के एड की पेंटिंग लगा लेती हैं, जिसको लोग देखते हैं और इसके बदले लड़कियों को काफी पैसा मिलता है.

गलती आप करें, माफी दूसरा मांगेगा

दोस्तों, जापान में अगर आपसे कोई गलती हो जाए, तो यह जरूरी नहीं कि आप ही गलती के लिए माफी मांगे. यहाँ पर माफी मांगने के लिए आप किसी दूसरे व्यक्ति की भी मदद ले सकते हैं. पर इसके बदले आपको लगभग 2000 रुपए खर्च करने पड़ेंगे.

मेट्रो में धक्का देने का काम
जापानी लोग समय के पक्के होते है और इन्ही वजह से जापान में लोग सही समय पर ऑफिस पहुंचना पसंद भी करते है. दरअसल,भीड़ की वजह से पहले ये संभव नहीं था. लेकिन, अब ऐसा नहीं है क्योंकि, जापान में मेट्रो में लोगों को चढ़ाने के लिए मेट्रो पुलर ( धक्का देने वाले ) काम करते हैं. मेट्रो पुलर मेट्रो में लोगों को धक्का देकर अंदर करते हैं

इस हॉट मॉडल का अचानक खिसका टॉप, हाथ से छिपाने पड़े निप्पल और फिर…

कान की सफाई करने के लिए पार्लर

जापान की राजधानी टोक्‍यो समेत कई शहरों में इस तरह की नौकरियां करने वाले आपको मिल जायेंगे. इसमें अगर किसी व्‍यक्ति के कान ब्लॉक जाती है या फिर कान में गंदगी भर जाती है तो वह कान सफाई करने वाले पार्लर में जाकर अपने कानों का साफ करा सकता है.

दुखी लोगों के लिए पार्टनर की जॉब

यहाँ दुखी मर्दों या महिलाओं के गम को बांटने के लिए भी जापान में जॉब्स आसानी से मिल जाते है. आप सोच रहे होंगे की ये कैसा जॉब है, कोई दूसरा व्यक्ति कैसे किसी के ग़मों को साझा कर सकता है. दोस्तों होता यु है की, ऐसे लोगों जो अकेलेपन को दूर करने और गमो को दूर करवाना चाहते है वे किसी अंजान पुरुष-महिला के साथ रात गुजारते है, ताकि वे अपने गमों को भूला सके. कहा जाता है कि यह नौकरी लोगों में बढ़ते हुए अकेलेपन को दूर करने के लिए दी जा रही है.


अकेले शादी

दोस्तों शादियां तो दो अपोजिट सेक्स में की जाती ही या यु कहें की शादी के लिए दो लोगों की जरुरत होती है, लेकिन जापान में ऐसा नहीं है. अगर जापान में आपको सही पार्टनर नहीं मिल रहा है तो आप अकेले शादी भी कर सकते हैं. इसे जापान में सोलो वेडिंग कहा जाता है. इस तरह की शादी में भी आपको हर वो चीज मिलेगी, जो रियल शादी में मिलती है. हालाँकि इसके लिए लगभग 1 लाख 62 हजार रुपए खर्च करने होंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com