अकेले में लड़कियां क्या-क्या करती हैं जानेंगे तो उड़ जाएंगे होश

अक्सर लोगों को लगता है कि लड़कियां हमेशा सीरियस या सिर्फ ख्यालों में खोई रहती हैं. वो लड़कों की तरह मस्ती नहीं करती. अगर आप भी कुछ ऐसा सोच रहे हैं तो आप गलत हैं. दरअसल कई रिसर्च में अलग अलग तरीके के तथ्य सामने आए हैं. जिनसे साफ होता है कि लड़कियां भी अकेले वक्त में खूब सेक्सी मस्तियां करती हैं. लड़कियां अकेले समय में ऐसी मस्तियां करते हैं जिनका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते.

1. वॉशरूम में लड़कियां ज्यादा मस्ती करती हैं.
जी हां लड़कियां वॉशरूम में ज्यादा समय बीताना पसंद करती हैं. एक रिसर्च में भी ये बात सामने आई थी कि 10 में से 6 लड़कियां ब्रेकअप हो जाने के बाद काफी समय तक वॉशरूम में रहती हैं और बाहर तब आती हैं जब किसी निर्णय तक पहुंच जाती हैं.

2. सेक्सी और हॉट अदाएं यानि मूव्स करती हैं
बहुत सी लड़कियां बेशक हॉट और एडल्ट बात करने में शर्माती हो लेकिन अकेले समय में बहुत सी लड़कियां अकेले में ऑनलाइन हॉट और सेक्सी मूव्स देखती हैं और फिर दोहराती हैं.

3. अपने प्यार यानि क्रश को अकेले अकेले खूब निहारती हैं
जी हां, लड़कियां सबके सामने अपने प्यार का इजहार बेशक जल्दी से न करती हो या लड़के के प्रपोस करने पर खूब इतराती हो लेकिन अकेले समय में लड़कियां अपने प्यार को खूब निहारती हैं और उनको फोलो करती हैं. इतना ही नहीं चोरी चोरी लड़कियां व्हाट्सएप्प पर लास्ट सीन तक दिखती हैं.

4. लड़कियां अकेले समय में ब्रा से नहीं करती प्यार
अक्सर लड़िकयां हमेशा ब्रा पहने रखती हैं व उनकी लाइफस्टाइल का सबसे अहम हिस्सा बन जाता है ब्रा. लेकिन एक सर्वे के मुताबिक बहुत सी लड़कियां अकेले में ब्रा नहीं पहनती. साथ ही सर्वे में आए नतीजों का मानना था कि बहुत ही लड़कियां ब्रा को उतार कर आजाद महसूस करती हैं.

5. गर्लस अकेले समय में खुद को करती हैं लाड़-प्यार
जब एक लड़की की अपने पार्टनर से लड़ाई होती है तो उस समय मतभेद का सबसे बड़ा मुद्दा होता है केयर करने का. लड़कियों का बार बार यहीं कहना होता है कि उसका पार्टनर उसकी केयर नहीं करता है. जी हां ये सच है लड़कियां केयर करने वाले लड़को को ही पसंद नहीं करती ब्लकि अकेले समय में खुद को भी खूब लाड़ प्यार करती हैं. बहुत सी लड़कियां होती हैं जो अकेले में बैठी बैठी शीशे में खुद को एक बच्चे के सामान ट्रीट करती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com