अंबानी के बेटी की शादी में चोरी-छिपे मौनी ने किया ऐसा काम, सिक्योरिटी से अनबन और फिर…

एशिया के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के बेटे आकाश (Akash Ambani) की शादी इस माह की 9 तारीख को बड़ी धूम-धाम से हुई थी. अम्बानी के बेटे आकाश ने हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) को अपना जीवन साथी चुना है. कुल 4 दिनों तक आकाश अंबानी की शादी का फंक्शन चला था. जहां सुरक्षा के भी काफी कड़े इंतजाम किए गए थे.

इसमें विदेश से आए सभी बड़े सेलेब्रिटीज को Z+ सिक्योरिटी प्रदा के थी. जबकि पूरा बॉलीवुड भी अम्बानी के आंगन में आ गया था. वहीं इस शादी में ‘गोल्ड’ एक्ट्रेसस मौन रॉय भी नजर आई थी. पार्टी में मौन रॉय की सिक्योरिटी ऑफिसर से अनबन भी हुई थी. दरअसल, पार्टी में मौनी रॉय को परफॉर्म करना था लेकिन उन्होंने ऐन मौके पर अपनी परफॉर्मेंस कैंसिल करने की धमकी दे डाली थी. इतना ही नहीं सुरक्षा के लिहाज से वेन्यू में एंट्री करने से पहले सभी मेहमानों के फोन को सील किया गया था, लेकिन मौनी ने अपना फोन सील करवाने से मना कर दिया था, हालांकि बाद में उनका फोन सील करवाया गया.

बताया जा रहा है कि इसके बाद वे परफॉर्म के लिए ग्रीन रूम में तैयार होने गईं तो उन्होंने अपने फोन की सील को निकलना छा, लेकिन तब ही सील में सेंसर के कारण सिक्योरिटी ऑफिसर को यह खबर लगी. तो व जल्दी से मौनी के पास पहुंचे और उनका फोन फिर से सील कर दिया जहां मौन और सिक्योरिटी के बीच काफी बहस हुई. इस दौरान मौनी ने उन्हें अपनी परफॉर्मेंस कैंसिल करने की धमकी दी. हालांकि प्री-पेमेंट के कारन उन्हें शादी में परफॉर्म करना ही पड़ा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com