Saturday , 20 April 2019

फ़िल्म जगत में जमकर वायरल ‘कहे सब लोग पागला रे”, फिर होगा धमाका..

भोजपुरी फ़िल्म जगत में साल 2018 की सबसे बड़ी मल्टी स्टारर फ़िल्म “दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2” थी और इसका एक गाना सबसे मधुर व सुंदर संगीत से सजा है. इसके बोल है “कहे सब लोग पागला रे”. यह गत वर्ष यूट्यूब के ऑफिशियल चैनल धुन म्यूजिकस पर रिलीज किया गया था.

भोजपुरी सिनेमा भी धीरे-धीरे तरकी कि रह पर चलने लगा है. अब ना केवल भोजपुरिया दर्शकों को बल्कि हर भाषा वर्ग के लोगों को भोजपुरी गाने और फिल्मे पसंद आते हैं. तब ही तो यूट्यूब पर अब भोजपुरी फिल्मों और गानों को कुछ समय में हे लाखों कि संख्या में व्यूज हासिल चुके है. अब ऐसा हे कुछ खुआ है, साल 2018 में रिलीज हुई सबसे बड़ी मल्टी स्टारर फ़िल्म “दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2 के एक गाने के साथ.

गणतंत्र दिवस पर दिल्ली-एनसीआर को दहलाने की साजिश पुलिस अलर्ट…

खास बात यह है कि इस गाने को सुनने वाले श्रोताओं की संख्या यूट्यूब पर लगातार बढ़ती जा रही है. अब तक इसे सुनने वालों का आँकड़ा यूट्यूब पर तीस लाख का आकड़ा पार कर गया है. यह पिछले वर्ष का पहला ऐसा रोमांटिक गीत है जो सोशल मीडिया में भी खूब ट्रेंड कर रहा हैं. राजकुमार आर पांडेय के संगीत से सजे इस गाने का वीडियो पन्द्रह जनवरी को धुन म्युजिक्स के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया जायेगा. अभी यह केवल ऑडियो में ही उपलब्ध है.

 

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com