Tuesday , 18 June 2019

ख़राब कर सकती है सेक्स के दौरान ये पोजीशन …जानिए

सेक्स के बारे में कई सारी रिसर्च हो चुकी हैं और आये दिन होती भी रहती हैं. इसमें नए नए पहलु सामने आते हैं जिनके बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. लोग सेक्स में एक्सपेरिमेंट करने से कई लोग पीछे नहीं हटते, बल्कि उन्हें नए-नए तरीके अपनाते हैं. लेकिन आप ये नहीं जानते होंगे कि नए तरीके अपनाने से आपको कितना भारी नुकसान हो सकता है. ये बात इंटरनेशनल जर्नल ऑफ इम्पोटेन्स रिसर्च ने बताई है.

दरसल, एक रिसर्च में इसके बारे में बताया गया है, अगर आप पॉर्न वीडियो या इंटरनेट से देखकर सेक्स पोजीशन देखकर उसे करने की कोशिश करते हैं तो आपके लिए ये बुरा हो सकता है. इन सेक्स पोजीशंस को ट्राय करने से प्राइवेट पार्ट में फ्रैक्चर होने का खतरा ज्यादा होता है. इस रिसर्च से पता चला है कि कई लोग इंटरनेट से पोजीशन देखकर उसे ट्राय करने की कोशिश करते हैं लेकिन कई मामले ऐसे देखे गए हैं जिनमें पुरुषों के प्राइवेट पार्ट में फ्रैक्चर हो गया है. साथ ही बता दें, ये फ्रैक्चर अधिकतर डॉग स्टाइल, मिशनरी स्टाइल और वुमन ऑन टॉप स्टाइल के दौरान होता है.

जिन पुरुषों ने भी इस स्टाइल को अपनाया है उनमे से कइयों के प्राइवेट पार्ट्स में फ्रैक्चर हुआ है. इसलिए हमेशा ध्यान रखें कि ऐसी सेक्स पोजीशन कभी भी ट्राय ना करें बल्कि सावधानी बरतें. अगर इन पोजीशन को आप ट्राय भी करते हैं तो सावधानी से करें वरना आपके साथ ऐसा हो सकता है. सेक्स को मज़ेदार बनाने के लिए अगर आप भी ऐसा करते हैं तो ना करें.

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com