Friday , 18 June 2021

होमवर्क के बहाने पोर्न देखने साइबर कैफे जाते थे बच्चे, पकड़े गए

Loading...

नई दिल्ली Hyderabad Police ने छापेमारी अभियान चलाकर साइबर कैफे से 65 बच्चों को पोर्न देखते हुए पकड़ा है। अभिभावकों की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

Loading...
img_20161215104938जानकारी के अनुसार पुलिस ने 92 इंटरनेट कैफे से 65 किशोरों को पकड़ा है। अब पुलिस उनके माता-पिता की एक साथ काउंसिलिंग करेगी। ये किशोर पिछले कुछ दिनों में अलग-अलग इंटरनेट कैफे में पोर्न फिल्में (अश्लील फिल्में) देखते हुए पकड़े गए थे। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभिभावकों व माता-पिता से शिकायतें मिली थीं कि उनके बच्चे साइबर कैफे में जरूरत से ज्यादा समय बिताते हैं। इंटरनेट कैफे में जाने के लिए वो स्कूल होमवर्क का बहाना बनाते थे। अभिभावकों की इन शिकायतों के बाद इन किशोरों पर नजर रखी गई और इन्हें पकड़ा गया।
पुलिस ने पकड़े गए इंटरनेट सेंटर मालिकों के खिलाफ 37 केस दर्ज किए हैं। कैफे सेंटर पर सिक्युरिटी कैमरा नहीं लगाने से लेकर नाबालिगों को पॉर्न देखने देने तक के मामले शामिल हैं। इनमें से 16 के खिलाफ आईपीसी की धारा 292 (अश्लील सामग्रियों की बिक्री संबंधी) के तहत केस दर्ज हुआ है। 
बाकियों पर आईपीसी की धारा 188 (आदेश की अवहेलना सम्बंधी) लगाई गई है व हैदराबाद सिटी पुलिस एक्ट के तहत इन्हें छह महीने जेल भी भेजा सकता है। पुलिस अन्य साइबर कैफे की तलाश में जुटे हैं जो इन नाबालिगों को अपने यहां पॉर्न दिखा रहे हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com