Wednesday , 26 February 2020

हॉलीवुड फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ की टीम ने बिग बॉस कंटेस्टेंट आसिम रियाज को सपोर्ट किया

Loading...

बिग बॉस 13′ के घर में कई बड़े नामों के बीच आसिम रियाज टॉप के कंटेस्टेंट बनकर उभरे हैं। उनकी लोकप्रियता का आलम ये है कि इंटरनेशनल सितारे भी उन्हें समर्थन करते दिखे है जबकि घर के किसी दूसरे सदस्य के साथ ऐसा नहीं दिखा है।

उनका अभी तक का सफर बेहद रोचक रहा है। ऐसे में फिनाले से पहले चलिए आपको बताते हैं कि अभी तक कौन-कौन से इंटरनेशनल सितारों ने आसिम का समर्थन किया है।

जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आसिम रियाज की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कोई कैप्शन नहीं लिखा था। एक इंटरव्यू में जॉन सीना ने कहा था कि वो जो भी तस्वीर पोस्ट करते हैं वो उनके लिए प्रेरणा है। बता दें कि जॉन सीना शाहरुख खान, रणवीर कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और विराट कोहली जैसी हस्तियों की भी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम से शेयर कर चुके हैं।

जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आसिम की एक तस्वीर शेयर की थी और उनके फैंस से उनकी जीत के लिए कहा है। तस्वीर में आसिम एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं। उनके सामने एक मेज पड़ी हुई है। साथ ही तस्वीर पर लिखा है- #AsimRiazForTheWin. जॉन सीना के इस पोस्ट पर हिमांशी खुराना ने भी कमेंट किया और आग लगने का इमोटिकॉन शेयर किया।

हॉलीवुड फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ की टीम ने भी आसिम का सपोर्ट किया है। फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ के आधिकारिक टि्वटर हैंडल से आसिम को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट किया गया है। इसमें लिखा है, ‘आसिम रियाज आपका फास्ट फैमिली में स्वागत है। हमारी फिल्म 22 मई को सिनेमाघरों में आ रही है।’

Loading...

कनाडा बेस्ड रैपर रोच किल्ला ने भी आसिम का समर्थन किया। यही नहीं उन्होंने आसिम के लिए एक धमाकेदार रैप सॉन्ग ‘चैंप चैंप’ रिलीज किया है।

रोच ने अपने रैप की लाइन ‘पास में बैठी तेरी एक हसीना है, तेरे परफ्यूम से भी महंगा मेरा पसीना है’ शामिल किया है। रोच ने आसिम की तारीफ करते हुए उन्हें वन मैन आर्मी बताया है।

 

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com