Thursday , 17 June 2021

हैकर्स ने एटीएम पिन पूछ उड़ाए 20 हजार

Loading...

छींटनपुरवा गांव निवासी एक व्यक्ति के मोबाइल पर फोन आया। उसने ग्रामीण से खाता बंद होने की बात कहते हुए आधार नंबर और एटीएम पिन नंबर मांगा। उपभोक्ता ने आधार नंबर और पिन नंबर दे दिया। एक घंटे बाद ही हैकर्स ने 20 हजार रुपया निकाल लिया। पीड़ित ने बैंक पर प्रार्थना पत्र देने के साथ थाने में तहरीर दी है।images-5

हरदी थाना अंतर्गत छींटनपुरवा निवासी लल्लूराम मौर्या पुत्र परशुराम का खाता नंबर 91301000693 डिगिहा स्थित एक्सिस बैंक में संचालित है। लल्लूराम ने बताया कि खाते में 36927 रुपये था। लल्लूराम के मोबाइल नंबर8726211960 पर 9709526755 से फोन आया और उसने खाता में एटीएम नंबर तथा आधार नंबर लिंक न होने की बात कहते हुए जानकारी मांगी। साथ ही कहा कि आपका एकाउंट पुराना है और बंद हो जाएगा।

Loading...

इस पर लल्लूराम ने आधार नंबर और एटीएम नंबर बता दिया। एक घंटे बाद मोबाइल पर मैसेज आया कि 20 हजार रुपये निकलने का आया। इस पर वह घबरा गए।

 उन्होंने बैंक जाकर एकाउंट चेक किया तो खाते से 20 हजार रुपये हैकरों ने उड़ा लिया। इस पर उपभोक्ता ने एक्सिस बैंक के अधिकारियों को सूचना दी, लेकिन उन्होंने उपभोक्ता की गलती होने की बात कहकर भगा दिया। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com