Wednesday , 19 December 2018

हेलीकाप्टर घोटाला: सीबीआई हिरासत में रहेगा सोनिया गाँधी और राहुल

मिशेल को रॉ द्वारा मंगलवार रात को दुबई से भारत लाया गया है. सीबीआई, रॉ और विदेश मंत्रालय के अफसर मंगलवार को उसे जेट विमान द्वारा दुबई से दिल्ली लाए, दिल्ली पहुंचने के बाद सीबीआई ने मिचेल को हिरासत में ले लिया. हेलिकॉप्टर सौदे में मिशेल पर 225 करोड़ रुपए की रिश्वत लेने का आरोप है. भारत 36 सौ करोड़ के वीवीआईपी हेलिकॉप्टर सौदे को लेकर मिशेल की तलाश कर रहा था.

3600 करोड़ रुपए के अगस्ता-वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर घोटाले में बिचौलिया ब्रिटिश नागरिक क्रिश्चियन मिशेल को पांच दिन की सीबीआई हिरासत में भेज दिया गया है, बुधवार को मिशेल को दिल्ली के पटियाला कोर्ट मे प्रस्तुत किया गया, अदालत ने उनकी पांच दिन की न्यायिक हिरासत को मंजूरी दे दी है. सीबीआई की ओर से वकील डीपी सिंह ने अदालत से कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों पर पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत की मांग की थी. जिसमे सीबीआई की तरफ से कहा गया है कि दुबई के कुछ खातों में पैसा ट्रांसफर हुआ है, जिसकी जांच के लिए हिरासत जरूरी है.

ज्यादातर महिलाएं अंधेरे में सेक्स करना क्यों पसंद करती, वजह होश उड़ाने वाली…

यह सौदा यूपीए सरकार के समय हुआ था जिसके तहत 12 लग्जरी हेलिकॉप्टर की खरीद होनी थी, जिनका इस्तेमाल राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री दूसरे वीआईपी लोगों के लिए किया जाना था. मिशेल को फरवरी 2017 में दुबई में गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद ईडी ने उसे वहां से प्रत्यर्पित करने की प्रक्रिया शुरू कर दी थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com