Thursday , 21 January 2021

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने डीजीपी को पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह पर कार्रवाई करने को कहा

Loading...

कथित टिप्पणी को लेकर पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के खिलाफ शिकायत अब हरियाणा के गृह मंत्री तक पहुंच गई है। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने मामले का संज्ञान लिया। उन्होंने एक अधिवक्ता की शिकायत पर जरूरी कार्रवाई के आदेश दिए हैं। गृह मंत्री अनिल विज ने हरियाणा के डीजीपी मनोज यादव को तुरंत अवाश्यक कार्रवाई को कहा ।

पूर्व किक्रेटर युवराज सिंह पर अनुसूचित जाति के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप है। इस टिप्पणी के बारे में अधिवक्ता रजत कल्सन ने पुलिस में शिकायत दी थी। अब कल्सन की शिकायत पर गृह मंत्री अनिल विज ने संज्ञान लिया है। युवराज सिंह प्रकरण में नेशनल अलायंस फॉर दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन ने बताया कि हांसी पुलिस ने युवराज सिंह के खिलाफ शिकायत पर कार्रवाई नहीं की

इसके बाद उन्होंने गृहमंत्री अनिल विज को एक शिकायत दी थी। जिस पर गृहमंत्री विज ने तुरंत एक्शन लेते हुए हरियाणा के डीजीपी को कल्सन की शिकायत पर एक्शन लेने के आदेश दिए है। इस मामले में हिसार की अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत स्थापित विशेष अदालत ने भी हांसी पुलिस से मामले की स्टेटस रिपोर्ट मांगी है।

Loading...

पुलिस को 22 जनवरी को अदालत में रिपोर्ट पेश करनी है। गौरतलब है कि युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो चैट के दौरान क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल से बात करते हुए अनुसूचित जाति के बारे में टिप्पणी की थी।

नेशनल अलायंस फॉर दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन ने क्रिकेटर युवराज सिंह के खिलाफ दो जून को हांसी के पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह को एक शिकायत दी थी। शुरुआत में शिकायत पर हांसी के डीएसपी रोहताश सिहाग ने जांच की थी। उसके बाद से डीएसपी विनोद शंकर जांच कर रहे हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com