Tuesday , 7 July 2020

हडकंप: एक्टर आमिर खान के स्टाफ मेंबर हुए कोरोना पॉजिटिव

Loading...

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपने स्टाफ मेंबर के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. एक्टर ने ट्विटर एक लेटर शेयर किया है. उन्होंने बताया कि उनके घर के दूसरे लोगों का भी कोरोना टेस्ट हुआ जो कि नेगेटिव निकला है.

आमिर ने लिखा- मैं सभी को ये बताना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें तुरंत क्वारनटीन कर दिया गया है. बीएमसी के अधिकारियों ने तेजी दिखाते हुए उन्हें मेडिकल सुविधाए उपलब्ध कराईं.

मैं बीएमसी का धन्यवाद करना चाहता हूं. वे मेरे स्टाफ की अच्छी देखभाल कर कर रहे हैं. साथ ही पूरी सोसायटी को सैनिटाइज और डिसइंफेक्ट कर रहे हैं.

Loading...

”हम सभी का भी कोरोना टेस्ट हुआ और हम लोग नेगेटिव पाए गए हैं. अभी मैं अपनी मां का कोरोना टेस्ट करवाऊंगा. वे आखिरी शख्स हैं जिनका कोरोना टेस्ट होना बाकी है.

प्लीज प्रार्थना कीजिए कि मेरी मां का कोरोना टेस्ट नेगेटिव निकले. जिस प्रोफेशनलिज्म के साथ बीएमसी ने हमारी मदद और केयर की है, उसके लिए मैं एक बार फिर से उनका धन्यवाद करना चाहता हूं.”

आमिर खान ने कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टरों, नर्सों और स्टाफ का भी धन्यवाद किया है. उन्होंने लिखा- वे सभी टेस्टिंग प्रोसेस को काफी प्रोफेशनल और केयर के साथ कर रहे हैं. आमिर खान ने सभी से सेफ रहने की भी अपील की है.

आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उनकी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा है. इसमें उनके साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी. ये फिल्म टॉम हैंक्स की मूवी फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है. लाल सिंह चड्ढा इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से मूवी की रिलीज डेट पर सस्पेंस बना हुआ है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com