Saturday , 21 September 2019

स्वामी चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली लड़की की लोकेशन दिल्ली मिली…

Loading...

पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर जिस लड़की के अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है उसकी आखिरी लोकेशन (ठिकाना) दिल्ली में मिली है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। बरेली जोन के अपर पुलिस महानिदेशक अविनाश चंद्र ने बुधवार को बताया कि चिन्मयानंद पर जिस लड़की के अपहरण का आरोप है, उसके 23 अगस्त को दिल्ली के द्वारका में स्थित एक होटल में होने का पता चला था।

हालांकि पुलिस टीम के वहां पहुंचने से पहले ही लड़की वहां से जा चुकी थी। सीसीटीवी फुटेज में लड़की के साथ एक लड़का भी दिखाई दिया है। चंद्र ने बताया कि वह इस मामले पर पूरी नजर रखे हुए हैं। जल्द ही लड़की का पता लगा लिया जाएगा। इस बीच, मंगलवार को चिन्मयानंद का एक विडियो सामने आया है जिसमें उन्‍होंने इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोला। 

दूसरी ओर, लड़की के पिता हरीश चंद्र गुप्ता ने बताया कि 23 अगस्त को विडियो वायरल होने के बाद जब उन्होंने पता किया तो लड़की के हॉस्टल के कमरे में ताला लगा पाया था। इसके बाद लड़की की मां ने चिन्मयानंद से फोन पर बात की थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह हरिद्वार में हैं। सोमवार को वापस आ लड़की का पता लगाएंगे।

Loading...

उसके बाद उनका मोबाइल फोन बंद हो गया।गुप्ता ने बताया कि उसके बाद 24 अगस्त को दिल्ली के एक अनजान मोबाइल नंबर से उनकी बेटी का फोन आया जिसमें उसने बताया कि वह ठीक है। उसके बाद उसने कॉल खत्म कर दी। गुप्ता ने कहा कि इसके बाद जब उसकी मां ने उस नंबर पर फोन किया तो दिल्ली के एक होटल के कर्मचारी ने कॉल रिसीव की। उसने बताया कि एक लड़की सफेद कार से आई थी जिसने मोबाइल का रिचार्ज खत्म होने की बात कहकर उसके फोन से बात की थी। 

स्वामी चिन्मयानंद के अधिवक्ता ओम सिंह ने कहा कि लड़की की लोकेशन और सीसीटीवी फुटेज से साबित हो गया है कि वह किसी लड़के के साथ है। इससे पहले चिन्मयानंद से पांच करोड़ रुपये की फिरौती जिस नंबर से वॉट्सएप करके मांगी गई थी उसकी लोकेशन भी दिल्ली के होटल की मिली है।

मालूम हो कि स्वामी चिन्मयानंद के स्वामी शुकदेवानंद विधि महाविद्यालय में एलएलएम कर रही एक छात्रा ने 24 अगस्त को फेसबुक पर एक विडियो अपलोड करके चिन्मयानंद की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि उनसे उसे और उसके परिवार को जान का खतरा है। इस मामले में चिन्मयानंद के खिलाफ अपहरण और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com