Tuesday , 2 March 2021

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा गिलहरी और सांप का ये चौकाने वाला वीडियो

Loading...

कहा जाता है कि हिम्मत और जुनून से ही किसी जंग में जीत हासिल की जाती है. जिसके लिए आपका नाम या ताकत कोई मायने नहीं रखती. इस बात का चरितार्थ करने वाला एक वीडियो  हमें सोशल मीडिया में नज़र आई. जिसमें एक सांप और गिलहरी के मध्य ऐसी खूनी जंग हुई कि गिलहरी से पंगा लेने वाले सांप को भारी पड़ गया. इस बात में कोई भी शक नहीं है की सांप हमेशा ही किसी भी छोटे जानवर या बड़े जानवर को अपना शिकार बनाकर अपना पेट भर लेते है. लेकिन कई बार सांप के लिए यही कार्य बहुत ही उल्टा हो जाता है.

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, और आप इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि किसी स्थान पर एक सांप को एक गिलहरी दिखाई दिया. गिलहरी को देखकर सांप के मुंह में पानी आ जाता है और वह गिलहरी का शिकार करने के चल पड़ा. गिलहरी को भी सांप दिखाई दिया. गिलहरी भी शायद इसी बात इस बात की प्रतीक्षा कर रही थी कि सांप उसकी तरह आए और उसपर अपना गुस्सा निकाला जाए. पहले सांप गिलहरी पर वार करता है.

जंहा इस बात का पता चला है कि जिसे गिलहरी किसी तरह से अपनी जान बचा लेती है. सांप एक दो बार नहीं बल्कि कई बार गिलहरी को अपना शिकार बनाने की कोशिश कर रहा था. लेकिन गिलहरी की चालाकी की वजह से सांप का हर वार बेकार हो जाता है. सांप एक बार फिर से पूरी ताकत से गिलहरी पर झपटता है लेकिन सांप यहीं गलती कर बैठता है. जैसे ही सांप गिलहरी पर झपटने के लिए आगे बढ़ता है तो गिलहरी सांप के फन को पकड़ लेती है और जोर से दबाने लगती है. जिससे सांप के मुंह फट जाता है और उसके उपरांत गिलहरी जो करती है उसे देखकर आप हैरान ही नहीं बल्कि अपनी हंसी भी नहीं रोक पाएंगे. सांप का मुंह फट जाने के बाद गिलहरी बार बार उसके मुंह पर अपना मुंह रगड़ती है. इतना ही नही इस वीडियो को देख कर आपको पता चलेगा की सांप की मौत हो जाती है.

Loading...

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com